जूता चुराने वाले डिलीवरी बॉय के चक्कर में एक्टर सोनू सूद हुए ट्रोल

ADVERTISEMENT

डिलीवरी बॉय की नियत डोल गई नाइकी के जूतों पर
डिलीवरी बॉय की नियत डोल गई नाइकी के जूतों पर
social share
google news

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक अजीबो गरीब चोरी का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक डिलीवरी बॉय है, जो डिलीवरी देकर जब जाने लगता है तो अचानक उसकी नज़र घर के बाहर उतारे गए जूतों पर पड़ती है। वो यहां वहां देखता है, फिर सीढ़ियों से उतरता है, सिर से बंधे तौलिये से अपना मुंह पोंछता है उसके बाद दबे पांव वापस आता है और वहां रखे एक जोड़ी जूते लेकर वहां से भाग जाता है। और उसकी ये सारी हरकत वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जिस पर शायद उसकी नज़र नहीं पड़ी। देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हुआ और लाखों लोगों ने इस वीडियो को जमकर देखा। 

झंझटों से दूर डिलीवरी बॉय

इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग और होम डिलीवरी करवाने का चलन बहुत तेजी से बढ़ा है। वैसे देखा जाए तो ये व्यवस्था है तो अच्छी। अपनी मनपसंद चीज घर बैठे बिठाए मिल जाती है, बस एक दो रुपये ज़्यादा खर्च करने पड़ते हैं। लेकिन न तो बाहर ट्रैफिक की झंझट और न ही धूप और गर्मी में भीड़ में धक्के खाना, बस फोन उठाया, अपना मन पसंद का सामान देखा और उसे ऑर्डर कर दिया। कुछ ही देर में एक डिलीवरी बॉय आपके घर के दरवाजे की घंटी बजाकर पूरी इज्जत के साथ आपका मंगवाया हुआ सामान आपको देकर चला जाता है। और बदले में आपसे टिप भी नहीं मांगता। लेकिन अगर एक तरफ डिलीवरी बॉय से सामान मंगवाने के फायदे हैं तो उसके कुछ साइड इफेक्ट भी हैं, और उसी साइड इफेक्ट की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ इस कदर वायरल हुई कि आम लोगों से लेकर खास हस्तियों तक ने इस बारे में अपनी अपनी राय सोशल मीडिया पर रखी जो जमकर वायरल भी हो रही है। 

NIKE के जूतों पर फिसली नियत

वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक डिलीवरी बॉय कुछ सामान को डिलीवर करने के लिए एक शख्स के घर पर आया है। उसने SWIGGY इंस्टामार्ट की टी-शर्ट पहन रखी है। डिलीवरी बॉय घर की घंटी बजाकर कस्टमर के आने का इंतजार करता है। इसी दौरान उसकी नजर वहां रखे NIKE के जूते पर पड़ती है। इसके बाद वह इधर-उधर देखने लगता है। कुछ समय के बाद कस्मटर आती है जिन्हें वह सामान दे देता है। फिर महिला घर का दरवाजा बंद कर लेती है। मगर डिलीवरी बॉय की नजरें अभी तक जूतों पर टिकी हुई थी। वह चारों तरफ देखता है और जैसे ही उसे सही मौका लगता है, वह जूते को उठाता है। जूते को डिलीवरी बॉय एक तौलिए से ढककर चुरा ले जाता है। मगर उसे यह नहीं पता था कि यह सब वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो रहा है। 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सोनू सूद को ट्रोल कर दिया

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लटेफॉर्म एक्स पर @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। इस वायरल वीडियो की खास बात ये है कि इसके चक्कर में जरूरतमंदों की मदद करने में सबसे आगे रहने वाले सेलेब्रिटी सोनू सूद तक को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ गया। असल में सोनू सूद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा था कि उस गरीब डिलीवरी बॉय को कोई NIKE के जूते दिलवा देने चाहिए। सोनू सूद ने ये बात मदद की मंशा से कही लेकिन लोगों ने इसे चोरी को बढ़ावा देने वाला मानकर सोनू सूद को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT