जब चोर को लगी ठंड तो मोटरसाइकिल जलाकर हाथ सेंकने लगा, देखें VIDEO

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Maharashtra Crime News: महाराष्ट्र के नागपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक चोर ने पहले मोटरसाइकिल चोरी की फिर ठंड लगने पर उसी मोटरसाइकिल को जला दिया और हाथ सेंकने लगा. इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है, जिसमें एक आरोपी फरार बताया जा रहा है. यह मामला नागपुर के यशोधरा नगर थाने का है. पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. इसने चोरी की कई और वारदाते खुलने की आशंका है.

ठंड से बचने के लिए जला दी चोरी की मोटरसाइकिल

नागपुर पुलिस ने चोरी की फिराक में बैठे चार चोरों को गिरफ्तार किया है. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि उन्होंने अब तक 10 मोटरसाइकिल चोरी की हैं. चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने 9 मोटरसाइकिल तो बरामद कर ली. लेकिन जब दसवीं मोटरसाइकिल नहीं मिली फिर पुलिस ने 10वीं मोटरसाइकिल के बारे में इनसे पूछा तो उनका जवाब सुनकर पुलिस भी हैरान रहे गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

चोरों ने 10 मोटरसाइकिल चोरी की और 1 जला दी

एक चोर ने पुलिस को बताया की 10वीं मोटरसाइकिल को उन्होंने जला दिया. आरोपी का कहना है कि जब पुलिस से बचने के लिए वो लोग खेत में छुप गए थे. तब उन्हें वहां पर ठंड लग रही थी. ठंड से बचने के लिए उसने मोटरसाइकिल में ही आग लगा दी और हाथ सेंकने लगा. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है और 1 की तलाश जारी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT