Uttrakhand News: जेल से रिहा होकर आए बाप ने किया अपनी बेटी से रेप, दुबारा पहुंंचा जेल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttrakhand Crime News: देवभूमि उत्तराखंड (Uttrakhand) से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. मामले नैनीताल (Nainital) जिले के काठगोदाम (Kathgodam) का है. यहां नाबालिग बेटी से उसके पिता ने रेप (Father Raped Daughter) किया. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके पिता ने उसका बलात्कार किया है. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. इस आरोपी पर हत्या के आरोप भी लगे हुए हैं. ये आरोपी हत्या के मामले में जेल की सजा काट चुका है.

बड़ी बेटी के साथ किया बाप ने रेप

काठगोदाम का रहने वाला एक गांव का रहनेवाला 40 साल का आरोपी मूलरूप से नेपाल का रहने वाला है. आरोपी की 13-15 साल की दो बेटियां है. पिता पर आरोप है कि उसने अपनी बड़ी बेटी के साथ बलात्कार किया. वो उसके साथ मारपीट भी करता था. जिससे परेशान होकर दोनों बहनों ने पुलिस को सारी बातें बताई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया.

7 साल की सजा काटने के बाद फिर पहुंचा जेल

काठगोदाम के थानाध्यक्ष ने बताया कि कोर्ट में मामले को पेश किया गया जिसके बाद आरोपी को जेल भेजा जा चुका है. कई सालों पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी. वो अपनी एक बेटी को साथ लेकर चली गई थी. आरोपी पहले से हत्या का मुलजिम है. उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर एक शख्स की हत्या करदी थी. इस मामले में वो 7 साल की सजा काटकर घर आया था. फिर उसके अपनी बेटी का रेप किया जिसके बाद उसे फिरसे जेल भेजा जा चुका है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT