Varun Manish Chheda : भारतीय मूल के छात्र वरुण की USA में हत्या, कोरियाई रूम पार्टनर ने ही मारी गोली

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Varun Manish Chheda Murder in USA : अमेरिका के इंडियाना प्रांत की एक यूनिवर्सिटी में भारतीय मूल के छात्र की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. 20 साल के भारतीय छात्र वरूण मनीष छेड़ा (Varun Manish Chheda) के रूम पार्टनर ने ही गोली मारी. आरोपी छात्र कोरिया से है. उसे अमेरिकी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

मृत वरुण मनीष अमेरिका की परड्यू यूनिवर्सिटी (Purdue University) में डेटा साइंस की पढ़ाई कर रहे थे. यहां मैक्चियॉन हॉल में वरुण का रूम पार्टनर कोरियाई स्टूडेंट जी मिन जीमी शा था. बताया जा रहा है कि उसी ने गुस्से में कई बार फायरिंग कर वरुण की हत्या कर दी. कई लोगों लगने से वरुण का शरीर बुरी तरह से छलनी हो गया था.

USA Kidnapping Case: अमेरिका में किडनैप भारतीय मूल के 4 लोगों के शव मिले, मृतकों में 8 महीने की बच्ची भी शामिल

मर्डर के बाद कोरियाई छात्र ने खुद ही फोन कर पुलिस को बताया

मर्डर के बाद 20 साल के कोरियाई छात्र शॉ ने खुद ही पुलिस को फोन किया था. कोरियाई स्टूडेंट जी मिन जिमी शा ने 5 अक्टूबर की देर रात करीब 12:45 बजे पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 911 पर मर्डर की सूचना दी. उसने बताया था कि मैक्चियान हॉल के फर्स्ट फ्लोर पर मर्डर हुआ है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. इसके बाद पूछताछ के आधार पर आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

USA TEXAS FIRING : अमेरिकी स्कूल में कत्लेआम! 19 बच्चों को मार डाला, कुल 23 की मौत

ऑनलाइन बात करते हुए सुनी थी गोलियों की आवाज : दोस्त

अभी तक की जांच के अनुसार, कोरियाई युवक ने भारतीय छात्र की हत्या क्यों की. इसकी वजह के बारे में जानकारी नहीं दे पाया है. वहीं, वरुण के बचपन के एक दोस्त अरुणभ ने बताया कि जब ऑनलाइन बात हो रही थी तभी ये हत्या हुई. उस समय बात करतेहुए ही गोली चलने की आवाज आई.

उसके बाद कुछ देर तक चीख सुनाई देती रही. और फिर खामोशी छा गई. इसके बाद उससे संपर्क नहीं हो पाया. बाद में पता चला कि वरुण की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इस घटना से अमेरिका में रहने वाले भारतीय मूल के लोगों ने नाराजगी जताई है. साथ ही छात्र वरुण मनीष को अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दी है.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT