Sukesh Chandrashekhar : मुझे मेरी बीवी से मिलाओ...कैदी सुकेश ने की भूख-हड़ताल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sukesh Chandrashekhar News : 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की ठगी और अभिनेत्रियों को महंगे-महंगे गिफ्ट देने वाला ठग सुकेश चंद्रशेखर परेशान है। तिहाड़ जेल में बंद वो अपनी पत्नी से बार बार मिलना चाहता है। जेल नंबर 6 में बंद अपनी पत्नी लीना मारिया से मिलने की व्यवस्था चाहता है। इस पर तिहाड़ जेल के डीजीपी संदीप गोयल का कहना है कि वो जेल नियमों के विरुद्ध बात कर रहा है, जो कि संभव नहीं है। उसे इसके लिए सजा भी दी जा चुकी है।

रह चुका है भूख-हड़ताल पर

ठग सुकेश चंद्रशेखर अपनी पत्नी से मिलने की जिद को लेकर 23 अप्रैल से 2 मई और फिर 4 मई से 12 मई तक भूख हड़ताल भी कर चुका है। इस दौरान उसने खाना नहीं खाया। जेल डिस्पेंसरी में उसे लिक्विड ग्लूकोज चढ़ाया गया ताकि उसका स्वास्थ्य खराब ना हो।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उसे पहले से ही पत्नी के साथ महीने में दो बार यानी की महीने के हर पहले और तीसरे शनिवार को मुलाकात की अनुमति दी गई है। इसके अलावा भी वो पत्नी से मिलने की जिद कर रहा है।

कौन है सुकेश ?

ADVERTISEMENT

Sukesh Chandrashekhar Jacqueline: ठग सुकेश ने 17 साल की उम्र में अपराध की दुनिया में कदम रखा था। वह फोन पर वरिष्ठ सरकारी अधिकारी बनकर अमीरों को ठगता था। 2007 तक 18 साल की उम्र पूरी होने से पहले उसने नौकरशाह बनकर 100 से अधिक लोगों को ठग लिया था। उसने बेंगलुरु विकास प्राधिकरण से काम कराने का झूठा वादा किया लेकिन जल्द ही वह बेनकाब हो गया। 2007 में उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। उसकी अभिनेत्री जैकलीन से भी गहरी दोस्ती है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT