ऐसा बदमाश जो लड़की बनकर बिछाता था 'हुस्न का जाल', फिर करता था ठगी, गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Rajasthan Crime News: राजस्थान के भरतपुर से पुलिस ने एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. जो फर्जी लड़की बनकर अपने लोगों से अश्लील चैट कर अपने जाल में फंसाता था और उनसे पैसे ठगता था. पुलिस ने बताया कि वो अब तक ऐसी कई वारदातों को अंजाम दे चुका है. उसके पास से पुलिस को 4 मोबाइल और 10 फर्जी सिम कार्ड मिले हैं. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया है. मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है.

फर्जी लड़की बनकर लोगों से अश्लील चैट करने वाला अरेस्ट

पुलिस ने बताया ये शातिर बदमाश फर्जी लड़की बन लोगों से फोन पर चैट शुरू करता था फिर अश्लील फोटो भेजकर उन्हें अपने जाल में फंसाकर ब्लैकमेल कर उसने पैसे वसूलता था. साथ लोगों को फोटो वायरल करने की धमकी भी देता था. पुलिस को लंबसे समय से ऐसे कई मामलो की शिकायत मिल रही थी. यह मामला जुरहरा थाना इलाके का है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अश्लील चैट कर लोगों को फंसाता था

पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बदमाश एक बार ऐसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया और दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया. इस शातिर बदमाश के पास से पुलिस ने 4 मोबाइल और 10 फर्जी सिम कार्ड बरामद किए.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

बदमाश ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है कि उसने ऑनलाइन चैट के जरिए लोगों के साथ क्स एक्सटॉर्शन तक किया है, जिससे करीब डेढ़ लाख रुपये भी कमाए हैं साथ ही वो चोरी की वारदात में भी जेल जा चुका है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और जांच की जा रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT