नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रेप कर बना लिया था वीडियो, अंगूठे पर बने टैटू से पकड़ा गया रेपिस्ट

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Mumbai Crime News: मुंबई की एक विशेष अदालत (Special court Mumbai) ने एक 31 साल के अस्पतालकर्मी को रेप के आरोप में दोषी ठहराते हुए 15 साल की सजा सुनाई है. कर्मचारी ने अस्पताल में ही काम करने वाली एक महिला को नशीला पदार्थ देकर रेप किया था और खुद का चेहरा छिपाते हुए वीडियो बना लिया था. इसके बाद जब महिला ने वीडियो देखा तो उसमें रेप करने वाले का चेहरा नहीं नजर आ रहा था. महिला ने कर्मचारी को उसके अंगूठे पर बने टैटू से पहचाना और मामले की शिकायत पुलिस से की. कर्मचारी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला को ब्लैकमेल कर रहा था.

पुलिस से की गई शिकायत के अनुसार, 2014 में महिला मुंबई के एक अस्पताल में काम करती थी. रेप करने वाला कर्मचारी भी उसी अस्पताल में काम कर रहा था. 29 जुलाई 2015 को कर्मचारी संदेश सदानंद चिखले ने महिला को अच्छी सैलरी पर दूसरे अस्पताल में नौकरी दिलाने का झांसा दिया. इसके बाद महिला 5 अगस्त 2015 को चिखले के साथ ठाणे चली गई.

वह मुंबई के रेलवे स्टेशन के बाहर उससे मिली. चिखले उसे अपनी बाइक से ठाणे के एक होटल में ले गया, जहां उसने महिला को नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्डड्रिंक पिलाई, जिससे महिला बेहोश हो गई. इसके बाद उसने रेप की वारदात को अंजाम दिया और खुद का चेहरा छिपाकर वीडियो भी बना लिया. आरोपी चिखले ने इसके बाद महिला के ठाणे रेलवे स्टेशन ले जाकर विक्रोली जाने वाली ट्रेन में बैठा दिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

21 अगस्त को अस्पताल में रात की ड्यूटी के लिए गई महिला को आरोपी ने एक वीडियो भेजा. मोबाइल पर यह वीडियो देख पीड़िता दंग रह गई, क्योंकि इसमें महिला की आपत्तिजनक रिकॉर्डिंग थी.

हैरानी की बात यह थी कि वीडियो में पुरुष का चेहरा नहीं दिख रहा था. हालांकि, महिला ने उसकी पहचान अंगूठे पर बने टैटू से कर ली.

ADVERTISEMENT

पीड़िता ने जब चिखले को फोन किया और वीडियो को लेकर उससे बात की तो वह उसे ब्लैकमेल करने लगा. आरोपी ने वीडियो डिलीट करने के नाम पर 10 हजार रुपये मांगे.

ADVERTISEMENT

अश्लील वीडियो महिला के पति और रिश्तेदारों को भेजने के साथ-साथ वायरल करने की धमकी भी दी. इस पर पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT