Bengal : नेताजी की जयंती पर बंगाल में बीजेपी-टीएमसी में भिड़ंत, लाठीचार्ज और फायरिंग भी

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Netaji Birthday Bengal News : तुम मुझे खून दो मैं तुम्हें आजादी दूंगा...का नारा देकर देश को आजादी दिलाने में बड़ी भूमिका निभाने वाले नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर भी पश्चिम बंगाल एक तरह से खून खराबा का माहौल बन गया. ये हंगामा बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं में देखने को मिला.

subhash chandra bose birthday Bengal News : ये घटना पश्चिम बंगाल के बैरकपुर की है. यहां नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती पर रविवार को टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए. हंगामा इस कदर बढ़ गया कि वहां मौजूद बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के सुरक्षाकर्मियों को हवाई फायरिंग करनी पड़ी. बताया जा रहा है कि नेताजी की मूर्ति पर माला चढ़ाने को लेकर विवाद की शुरुआत हुई थी.

पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया जा रहा है कि माल्यापर्ण के कार्यक्रम में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह पहुंचे. उस समय वहां टीएमसी और बीजेपी दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता मौजूद थे. माला चढ़ाने को लेकर कहासुनी शुरू हुई और कुछ देर बाद मामले ने तूल पकड़ लिया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बीजेपी का आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने अर्जुन सिंह को टारगेट करते हुए पत्थर चलाए. जिसके बाद अर्जुन सिंह के सुरक्षाकर्मियों को कई राउंड हवाई फायरिंग करनी पड़ी. इस दौरान हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस को भी लाठीचार्ज करनी पड़ी. जिसमें कई लोगों को चोटें आईं हैं.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT