बाहुबली की बीवी फरार…कहां है मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां, पति के आखिरी दर्शन करेगी?

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Mukhtar Ansari Wife: मुख्तार अंसारी की मौत हार्ट अटैक से हुई है. मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari Death) की मौत के बाद यूपी में काफी हलचल मची हुई है. इस पूरे मामले में सबकी नजरें मुख्तार अंसारी पर हैं तो वहीं मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी (Afshan Ansari) पर भी लोगों की नजरें हैं. दरअसल, मुख्तार अंसारी की पत्नी अफशां अंसारी लंबे समय से फरार हैं. अफशां अंसारी पर जहां 75 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है, वहीं उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी किया गया है.

अब जब मुख्तार अंसारी की मौत हो गई है तो सवाल उठ रहा है कि क्या उनकी पत्नी अफशां अंसारी अपने पति को आखिरी बार देखने आएंगी? क्या अफशां अंसारी मुख्तार के अंतिम संस्कार में शामिल होंगी और अनुष्ठानों में हिस्सा लेंगी? आपको बता दें कि अफशां अंसारी पर भी पुलिस और एजेंसियां नजर रख रही हैं.

पति के आखिरी दर्शन करेगी?

Mukhtar Ansari with Wife Afshan Ansari | File photo

पत्नी अफशां मुख्तार का काला साम्राज्य चलाती थी

मुख्तार की पत्नी अफशां अंसारी काफी समय से पुलिस की रडार पर थीं. दरअसल, कहा जाता है कि मुख्तार के जेल जाने के बाद अफशां अंसारी ने मुख्तार के गैंग की कमान संभाल ली थी. अफशां अंसारी पर मऊ में विकास कंस्ट्रक्शन के माध्यम से फर्म बनाकर धोखाधड़ी करने का आरोप है. इस मामले में मुख्तार की पत्नी और दोनों भाइयों समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. इस मामले में अफशां अंसारी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई और मामला दर्ज किया गया. मामला दर्ज किया गया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस बीच मुख्तार अंसारी और उनके बेटे उमर अंसारी के बीच आखिरी बातचीत की जानकारी सामने आई है. खबर में आगे जानिए दोनों ने एक दूसरे से क्या कहा?

पूरी बातचीत को यहां नीचे सुना जा सकता है-

 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT