Jabalpur GangRape : रेप का आरोपी जमानत पर आते ही उसी लड़की से किया गैंगरेप, Video भी बनाया

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Madhya Pradesh Jabalpur Crime : मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से बेहद ही सनसनीखेज क्राइम की खबर (Crime News) आई है. बलात्कार (Rape) का आरोपी जेल से जमानत पर छूटकर आया तो उसने गैंगरेप को अंजाम दिया. यानी जेल से बाहर आने के बाद भी उसका दुस्साहस कम नहीं हुआ. इसके बजाय वो एक दोस्त के साथ मिलकर सामूहिक रेप (Gang Rape) किया. यही नहीं, इस घटना का उसने वीडियो भी बना लिया और उससे ब्लैकमेल करते हुए केस वापस लेने का दबाव बनाया.

पुलिस ने बताया कि महिला ने शिकायत की है कि यह घटना एक माह पहले की है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता अब 19 साल की है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने उसके साथ दो साल पहले बलात्कार किया था और उस समय वह नाबालिग थी।

पाटन थाना प्रभारी आसिफ इकबाल ने कहा, ‘‘शिकायतकर्ता के मुताबिक, विवेक पटेल ने दो साल पहले उसके साथ बलात्कार किया था। उसने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर फिर यही अपराध किया है।’’ इकबाल ने कहा कि पीड़िता से बलात्कार के आरोप में पटेल को 2020 में गिरफ्तार किया गया था। उसके एक साल बाद 2021 में उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अधिकारी ने पीड़िता की शिकायत के हवाले से बताया कि आरोप करीब एक माह पहले अपने दोस्त के साथ चाकू लेकर जबरन उसके घर में घुस आया और उन्होंने उससे सामूहिक बलात्कार किया। दोनों आरोपियों ने इस कृत्य का वीडियो भी बनाया और पटेल ने पिछली शिकायत वापस नहीं लेने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी।

इकबाल ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ सोमवार को सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया और पुलिस ने दोनों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT