24 घंटे में 3 बार दी जान देने की कोशिश, पहले पी शराब फिर खाया जहर नहीं गई जान तो लगाई फांसी!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

MADHYA PRADESH CRIME NEWS

35 साल का रविन्द्र कटारे अस्पताल के बिस्तर पर पहुंचकर भी जीना नहीं चाहता। भगवान ने उसकी तीन-तीन बार जान बख्श दी लेकिन वो जान देने पर आमादा है। यही वजह है कि वो इलाज करने वाले डॉक्टरों को सहयोग नहीं कर रहा है और उसे दवाई चढ़ाने और इंजेक्श लगाने के लिए उसके हाथ-पांवों को पकड़ना पड़ रहा है।

पेश से टैक्सी ड्राइवर रविन्द्र बैतूल के के चिचोली थाना इलाके के पाठाखेड़ा का रहने वाला है। अभी तक की तफ्तीश में बात सामने आई है कि रविन्द्र का उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। ये झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ा कि रविन्द्र ने अपनी जान देने की ठान ली। उसे किसी ने बताया कि ज्यादा शराब पीने की वजह से इंसान की मौत हो जाती है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

रविन्द्र ने जमकर शराब पी, उसने इतनी शराब पी कि वो शराब पीते-पीते बेहोश हो गया। जब उसे होश आया और उसकी जान नहीं गई तो रविन्द्र ने चूहे मारने की दवा खा ली लेकिन इससे भी रविन्द्र के जिस्म से उसकी जान जुदा नहीं हो पाई। जब शराब और जहर ने काम नहीं किया तो रविन्द्र ने तय किया कि वो फांसी पर लटक कर जान दे देगा।

आर्थिक तंगी से तंग आकर स्वतंत्रता सेनानी के परिवार ने की खुदकुशी,जहर खाकर दी पत्नी, बेटा और बेटी ने जान

BETUL CRIME NEWS

ADVERTISEMENT

उसने फांसी का फंदा बनाया और फिर उस पर लटक गया लेकिन यहां पर भी वो बच गया। इस बीच उसकी पत्नी को इसके बारे में पता चला तो उसने रविन्द्र के भाई विनोद को इस बात की जानकारी दी।

ADVERTISEMENT

विनोद ने पहले तो चिचोली के ही सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन उसकी हालत नाजुक होने की वजह से उसे बैतूल के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अस्पताल पहुंचने के बावजूद रविन्द्र जान देने पर आमादा है और इलाज में बिल्कुल सहयोग नहीं कर रहा है। हालात ये हैं कि उसको दवा दिलाने के लिए उसके ऊपर बैठना पड़ता है तब जाकर वो हिलना ढुलना बंद करता है।

डॉक्टरों के मुताबिक उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। उसके पेट में गए जहर को तो निकाल दिया गया है लेकिन अगर वो इलाज में सहयोग नहीं करेगा तो उसकी जान को खतरा हो सकता है।

अयोध्या: बैंक में तैनात युवती ने की खुदकुशी, कथित सुसाइड नोट में IPS का जिक्रप्रेमिका ने नहीं भरी EMI तो प्रेमी ने पहले लिखाया सुसाइड नोट, फिर हुआ एक चौंकाने वाला खुलासा 11वीं के छात्र ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में की प्रधानमंत्री मोदी से अंतिम इच्छा पूरी करने की दरख्वास्त

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT