बीजेपी नेता इस वजह से शराब की दुकान में पत्थर फेंककर शराब की बोतलें तोड़ीं, Video Viral

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uma Bharti Viral Video: भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती भोपाल में रविवार को एक शराब की दुकान में घुस गईं और पत्थर मारकर शराब की बोतलों तोड़ डालीं. उन्होंने इसका वीडियो खुद सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

उन्होंने ट्वीट में लिखा कि भोपाल के बरखेड़ा पठानी आझाद नगर बीएचईएल में मजदूरों की बस्ती में शराब की दुकानों की लाइन लगी हुई है. ये दुकानें लोगों को शराब परोसते हैं. पास में मंदिर हैं, छोटे बच्चों के स्कूल हैं. जब लड़कियां और महिलाएं छतों पर खड़ी होती हैं तो शराबी अश्लील हरकते करते हैं.

कार्रवाई नहीं होने पर उठाए सवाल

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उमा ने लिखा, मजदूरों की पूरी कमाई इन दुकानों में चली जाती हैं. यहां के निवासियों व महिलाओं ने आपत्तियां दर्ज कीं, विरोध में धरने दिए क्योंकि यह दुकान सरकारी नीति के खिलाफ है, इसलिए प्रशासन ने हर बार बंद करने का आश्वासन दिया लेकिन कई साल बीत जाने के बाद भी यह नहीं हो पाया. आज मैंने प्रशासन को एक हफ्ते में दुकान बंद करने की चेतावनी दी हैं.

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती लंबे समय से राज्य में शराबबंदी की मांग कर रही हैं. पहले भी कई बार शराबबंदी के खिलाफ अभियान शुरू करने की कोशिश कर चुकी हैं.

ADVERTISEMENT

उमा भारती की इस पत्थरबाजी पर एमपी में कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने पूछा कि क्या शराबबंदी के विरोध में ऐसी पत्थरबाजी के लिए नरोत्तम मिश्रा से इजाजत मांगी है. उन्होंने लिखा, "मैं भी शराब के विरोध में हूं और ऐसे ही प्रदर्शन करना चाहता हूं."

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT