Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई ने बताई सिद्धू मूसेवाला की हत्या की वजह पहली बार सीधे कैमरे पर

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Lawrence bishnoi On Sidhu Moose Wala: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Punjabi singer Sidhu Moose Wala) की हत्या के मामले में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (gangster Lawrence Bishnoi) की संलिप्तता सुर्खियां बटोर रही है. दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर से पंजाब पुलिस भी इस सिलसिले में कई दौर की पूछताछ कर चुकी है. इस हत्याकांड को लेकर दिल्ली पुलिस भी बिश्नोई से पूछताछ कर चुकी है. 

अब लॉरेंस ने खुद न्यूज चैनल एबीपी को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल होने की बात खुलकर कही है. उन्होंने इंटरव्यू में दावा किया कि मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह राजनीति में आ सकते हैं.

इंटरव्यू के दौरान सिद्धू मूसेवाला का जिक्र करते हुए लॉरेंस बिश्नोई ने कहा, ‘हमारे भाई की हत्या कराने में उसका हाथ था. गुरुलाल को, विक्की को…हमारा उसकी फैमिली से नहीं उसके साथ मतभेद थे. उसने हमारे भाइयों को मरवाया, तो रिएक्शन में हमारे भाइयों ने उसको मार दिया होगा. हमारा उसके पिता के साथ कुछ लेनादेना नहीं है.’ उसने कहा- ‘बेटा मर गया, उसके बाद रैलियां निकाल रहे हैं. हो सकता है, उन्हें राजनीति में आना हो, इलेक्शन लड़ना हो.’ लॉरेंस ने यह भी आरोप लगाया कि सिद्धू के पिता का कुछ लोगों के साथ पैसों का लेनदेन भी है, जिसकी वजह से उन्हें परेशान किया जा रहा है.


लॉरेंस विश्नोई ने कहा कि बलकौर सिंह अपने बेटे के लिए न्याय मांग रहे हैं. उसकी शिकायत पर पंजाब पुलिस ने ऐसे कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिनका सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कोई लेना-देना नहीं है. बलकौर सिंह को धमकी देने के सवाल पर लॉरेंस विश्नोई ने कहा कि उनकी ओर से ऐसा कोई पत्र नहीं लिखा गया है. अगर किसी और ने ऐसा किया है तो मुझे इसकी जानकारी नहीं है। गैंगस्टर लॉरेंस ने कहा कि वह (बलकौर सिंह) मेरे बड़े जैसा है। हमने उनके (सिद्धू मूसेवाला) परिवार को कभी निशाना नहीं बनाया। वह (सिद्धू मूसेवाला के पिता) हमारे खिलाफ बोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT