पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, कल ही पंजाब सरकार ने सुरक्षा वापस ली थी!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Punjabi singer Sidhu Moosewala shot dead: पंजाब के गायक सिद्धू मूसेवाला की रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मूसेवाला पर मनसा के जवाहरके गांव के पास फायरिंग हुई थी. घटना के बाद मूसेवाला को गंभीर हालत में मनसा के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. घटना में मूसेवाला के साथ रहे दो अन्य लोग घायल बताए जा रहे हैं.

Sidhu Moosewala Shot Dead: बताया जा रहा है कि मूसेवाला को गैंगस्टरों से धमकियां मिली थी. इसके बावजूद पंजाब की आम आदमी पार्टी की सरकार ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए एक दिन पहले ही मूसेवाला (Sidhu Moosewala) समेत 424 VIP की सुरक्षा वापस ली थी. मूसेवाला ने पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के विजय सिंगला के खिलाफ चुनाव भी लड़ा था.

Sidhu Moosewala News: पुलिस मौके पर पहुंची हुई है और हमले के संबंध में चश्मदीदों से पूछताछ की जा रही है, शूटर्स की पहचान की कोशिश के लिए आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने की कोशिश भी जारी है. सिद्धू की हत्या पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि मूसेवाल की सुरक्षा क्यों हटाई गई? सिरसा ने आरोप लगाते हुए कहा कि मान सरकार की लापरवाही की वजह से सिंगर की हत्या हुई है. ये भगवंत मान सरकार की सबसे बड़ी लापरवाही है.

यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT