BJP कार्यकर्ताओं ने युवक की जमकर पिटाई कर दी और उसे थूक भी चटवाया, शर्मनाक हरकत का VIDEO VIRAL

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Jharkhand : बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक बेहद शर्मनाक हरकत धनबाद से सामने आई है. और ये पूरा मामला धनबाद के MLA की मौजूदगी में हुआ था. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक आदमी की रोड़ पर जमकर पिटाई की. उससे जबरदस्ती जय श्रीराम के नारे लगवाए गए और इतने से भी मन नहीं भरा तो जमीन पर थूक चटवाया.

BJP Mob lynching in jharkhand: बीजेपी कार्यकर्ताओं के तरफ से बताया जा रहा है कि इस आदमी ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष को गोली मारने की धमकी दी थी और गालीया भी दि थी. इसी बात से नाराज होकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उस आदमी की पिटाई की और उससे जय श्रीराम के नारे लगवाए.

वीडियो वायरल होने पर सीएम ने दिए जांच के आदेश

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

CM हेमंत सोरेन ने इस मामले में खुद TWEET कर कर धनबाद DC और झारखंड पुलिस को मामले की जांच कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई करने का आदेश दिया. उन्होंने ने अपने Tweet में लिखा ‘अमन चैन से रहने वाले झारखंडवासियों के इस राज्य में नफरत के लिए कोई जगह नहीं है.

CM के tweet के बाद धनबाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बीजेपी के एक कार्यकर्ता को अरेस्ट कर लिया.

ADVERTISEMENT

मौके पर खड़े लोगों ने युवक को बचाने का प्रयास भी किया, पर बीजेपी के कार्यकर्ता किसी की एक सुनने को तैयार नहीं थे. वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है जिसके बाद से लोग इस बीजपी की मॉब लिंचिंग कह रहे हैं.

ADVERTISEMENT

एक गैंगरेप पीड़िता का अनसुना दर्द, नोएडा की ज़िंदा निर्भया की कहानी, देखें विशेष CRIME TAK DOCUMENTARYवोट नहीं दिया तो मुखिया प्रत्याशी ने दलित वोटर की पिटाई कर थूक चटवाया, वीडियो वायरल

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT