मुश्किल में फंसे एक्टर विक्की कौशल! दर्ज हुई शिकायत; जानें क्या है पूरा मामला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Vicky Kaushal news : विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. विक्की और सारा इन दिनों मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में हैं. कुछ दिनों पहले फिल्म की शूटिंग करते हुए विक्की और सारा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस फोटो में विक्की और सारा के अलग लुक को देखा गया था. अब इस फोटो की वजह से विक्की कौशल मुश्किल में फंस गए हैं.

विक्की कौशल के खिलाफ हुई शिकायत

vicky kaushal FIR News : विक्की कौशल अपनी वायरल फोटो के चलते कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. एक शख्स ने उनपर उसकी गाड़ी का नंबर चुराने का इल्जाम लगाया है. शिकायतकर्ता का कहना है कि वायरल फोटो में विक्की कौशल जिस बाइक को चलाते नजर आ रहे हैं, उसपर जो वाहन नंबर है वो उसका है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

शख्स ने लगाया ये इल्जाम

vicky kaushal Recent News : जय सिंह यादव नाम के शिकायतकर्ता ने कहा, “फिल्म सीक्वेंस में इस्तेमाल किया गया वाहन नंबर मेरा है. पता नहीं फिल्म यूनिट को इसकी जानकारी है या नहीं. यह अवैध है, बिना अनुमति के मेरी नंबर प्लेट का उपयोग वह नहीं कर सकते. मैंने स्टेशन पर एक ज्ञापन दिया है. मामले में कार्रवाई की जानी चाहिए."

ADVERTISEMENT

इंदौर पुलिस करेगी जांच

ADVERTISEMENT

vicky kaushal police case : इस बारे में बाणगंगा के एसआई राजेंद्र सोनी ने एएनआई से बात की. उन्होंने कहा, “हमारे पास विक्की कौशल के खिलाफ शिकायत आई है. इस मामले की जांच की जाएगी और देखा जाएगा कि नंबर प्लेट का दुरुपयोग किया गया था या नहीं. मोटर व्हीकल एक्ट के प्रावधानों के तहत कार्रवाई की जाएगी. अगर फिल्म इकाई इंदौर में है, तो उनकी भी जांच की जाएगी.''

अभी फिल्म को लेकर नहीं आई है जानकारी

कुछ दिनों पहले ही विक्की कौशल और सारा अली खान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. दोनों को इंदौर में बाइक की सवारी करते देखा गया था. फोटो में विक्की टी-शर्ट, जैकेट और जींस पहने बाइक चला रहे थे, वहीं सारा अली खान पीली साड़ी पहने उनके पीछे बैठी थीं. मेकर्स ने इस फिल्म के नाम की घोषणा अभी तक नहीं की है. और ना ही इससे जुड़ी कोई और जानकारी अभी नहीं दी है.

मेरी कहानी : कोई ऐसा दर्द या कहानी जिसे ना कह पाते हैं, ना छुपा सकते हैं तो हमसे शेयर करेंसुहागरात के दूसरे दिन दुल्हन हो गई प्रेग्नेंट, पति के उड़े होश, मामला पहुंचा पुलिस स्टेशन

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT