Haryana Crime: फरीदाबाद में 9 साल की बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, आरोपी फरार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

 फरीदाबाद से सचिन गौड़ की रिपोर्ट

Faridabad Minor Rape: फरीदाबाद में 9 साल की मासूम बच्ची (Minor Girl) के साथ पड़ोसी न रेप (Rape) किया। मासूम के साथ हुई इस वारदात के बाद लोग गुस्से में हैं। रेप का आरोपी (Accused) अभी फरार (Absconded) है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है और जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।

हैरानी की बात ये है कि डेढ़ महीने पहले ही फरीदाबाद की 11 साल की एक मासूम की बलात्कार के बाद हत्या कर दी गई थी। रेप और हत्या के ढेढ़ महीने पुराने मामले में भी आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

इस केस में जहां 9 साल की मासूम बच्ची के साथ जो दरिंदगी हुई है उसको लफ्जों मे बयान नहीं किया जा सकता। हां हम इतना जरुर बताए देते हैं कि बच्ची की हालत बेहद खराब है उससे चला तक नहीं जा रहा है। फिलहाल बच्चे को फरीदाबाद को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बच्ची के पिता के मुताबिक जब यह घटना हुई उस वक्त वह घर पर नहीं थे और तभी उनके पड़ोस में रहने वाले आकाश नाम का युवक घर के बाहर आया। जिसके बाद आरोपी ने बच्ची को खाने पीने की चीज दिलाने के लिए बहला फुसलाया। बच्ची कुछ समध नहीं पाई और आरोपी उसको BPTP इलाके में ले गया और उसके साथ बलात्कार किया।

रेप के बाद घायल हालत में आरोपी लड़की को घर पर छोड़कर चला गया। बच्ची की खराब हालत देखकर परिजनों को पता चला कि बच्ची के साथ दरिंदगी की गई है जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है और परिजनों ने पुलिस में शिकायत की है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT