डॉक्टर ने लड़की के साथ हॉस्टल में किया रेप, मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए हुई थी दोस्ती

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Rape Case: दिलशाद गार्डन के GTB अस्पताल में एक सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर द्वारा एक युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है. इस मामले में जीटीबी एनक्लेव थाने की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर डॉक्टर को जेल भेज दिया है.

Senior Resident Doctor Accused of Rape: युवती का आरोप है कि शनिवार रात को डॉक्टर ने उसे किसी बहाने से सीनियर रेजिडेंट हॉस्टल में लेकर आया था. यहां उसने युवती के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी बजाए GTB अस्पताल ले जाने के उसे RML अस्पताल ले गया. वहां डॉक्टरों ने पीड़िता से पूछताछ की तो आरोपी डरकर वहां से फरार हो गया. बाद में पीड़िता के परिवार को घटना की जानकारी दी गई.

परिवार वालों ने RML अस्पताल पहुंचकर हंगामा किया. बाद में पीड़िता लड़की की शिकायत पर GTB एंक्लेव थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर 35 वर्षीय आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस आरोपी डॉक्टर से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

CRIME TAK की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए CLICK करें

पुलिस के मुताबिक आरोपी डॉक्टर जीटीबी अस्पताल के रेडियोलॉजी विभाग में तैनात है. आरोपी अस्पताल परिसर में मौजूद छात्रावास के कमरे में रहता है. हाल ही में उसकी पहचान एक मैट्रिमोनियल वेबसाइट के जरिए गाजियाबाद की 30 साल की लड़की से हुई थी. आरोपी की प्रोफाइल देखकर पीड़िता उससे बात करने लगी.

शादी से पहले किडनैप कर 21 दिनों तक लड़की से रेप, BJP नेता के साले की घिनौनी हरकतआसाराम का दावा, रेप पीड़िता को पुलिस ने गुमराह किया, IPS अधिकारी तलब

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT