Lawrence Bishnoi: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के जेल जाने वाले इंटरव्यू के बाद गौंडर गैंग ने दी गोल्डी बराड़ को धमकी!

ADVERTISEMENT

Crime News
Crime News
social share
google news

Lawrence Bishnoi: दिवंगत गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Musewala) की हत्या के बाद सोशल मीडिया पर गैंगस्टरों (Gangster) का एक दूसरे को धमकियां देने का सिलसिला लगातार जारी है. अब गौंडर गैंग के गुर्गों ने सिद्धू मूसेवाला मर्डर (Sidhu Musewala Murder) में नामजद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) और गोल्डी बराड़ को सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर धमकी दी है.

पोस्ट में लॉरेंस और गोल्डी बराड़ को दगाबाज बताया है और लिखा है कि लॉरेंस कौन होता है, जो खालिस्तान (Khalistan) नहीं बनने देगा. पोस्ट में यह भी लिखा है कि लॉरेंस जेल में बैठकर बड़ी-बड़ी बात तो करता है, लेकिन उसमें दम है तो वह बाहर आकर हमसे लड़ाई तो करे.

पंजाब पुल‍िस फोर्स के आधे कर्मचारी व अधिकारी अवसादग्रस्त, व‍िधानसभा में पेश हुई र‍िपोर्ट, कई अहम स‍िफार‍िशें कीं

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लॉरेंस को आगे धमकी देते हुए लिखा है कि जब तक विक्की गौंडर (Gounder Gang) जिंदा था तब तक सभी सामने आने से डरते थे, घर से बाहर रहने से भी डरते थे. गोल्डी बराड़ (Goldie Brar) को संबोधित करते हुए पोस्ट में लिखा कि उससे अपने भाई की मौत का बदला तो लिया नहीं गया, अब बदमाश बनता है. आगे कहा गया है कि जिस दिन हमारे हत्थे चढ़ गया उस दिन पता नहीं क्या होगा, यह भगवान ही जानता है.

विक्की गौंडर File Photo

 राष्ट्रीय स्तर का एथलीट था विक्की गौंडर
2018 में पंजाब की सीमा के पास राजस्थान के एक गांव में हुई मुठभेड़ में मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विक्की गौंडर अपने एक साथी के साथ मारा गया था. विक्की गौंडर अपराध करने से पहले राष्ट्रीय स्तर का एथलीट था. उसने राष्ट्रीय स्तर के खेलों में अपने प्रदर्शन के लिए कई पदक जीते थे और प्रशंसा हासिल की थी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT