कार की पिछली सीट पर महिला टीचर 17 साल के स्टूडेंट के साथ मिली, पति हैं US आर्मी में टॉप अफसर

ADVERTISEMENT

अमेरिका के नेब्रास्का में महिला टीचर को अपने स्टूडेंट के साथ पुलिस ने पकड़ा
अमेरिका के नेब्रास्का में महिला टीचर को अपने स्टूडेंट के साथ पुलिस ने पकड़ा
social share
google news

USA Crime: सात समंदर पार से एक ऐसा सनसनीखेज किस्सा सामने आया जिसमें जिसने भी सुना वो चौंक गया। लेकिन इस घटना के सामने आने के बाद लोग अब इसके बारे में चटकारे लेकर बात कर रहे हैं सोशल मीडिया पर ये खबर वायरल भी हो गई है। 

कार में मिले टीचर और स्टूडेंट

असल में अमेरिका के नेब्रास्का इलाके में पुलिस ने एक महिला टीचर को कार में अपने ही एक नाबालिग स्टूडेंट के साथ पकड़ा। जिस वक़्त पुलिस ने कार की विंडो को खटखटाकर खुलवाया तो कार के भीतर का जो मंजर दिखा उसे देखकर पुलिस भी भौचक्की रह गई। असल में टीचर और उसका स्टूडेंट दोनों ही उस वक्त बेलिबास थे और दोनों कार के भीतर सेक्स कर रहे थे। 

डगलस काउंटी कोर्ट में पेश की गई 47 साल की टीचर।

महिला को हो सकती है 20 साल की सजा

पुलिस ने टीचर को इसलिए गिरफ्तार किया क्योंकि वो एक नाबालिग छात्र के साथ यौन संबंध कायम कर रही थी। इस मामले का एक औरचौंकानें वाला पहलू ये है कि पकड़ी गई महिला टीचर का पति अमेरिकी की डिफेंस में आला अधिकारी है। महिला टीचर छात्र के साथ कार में नग्नावस्था में पकड़ी गई। पुलिस ने उसे गिरफ्तार भी कर लिया। बताया जा रहा है कि महिला को नाबालिक लड़के के साथ सेक्स करने के इल्जाम में अब 20 साल की जेल भी हो सकती है। हालांकि अमेरिका के नेब्रास्का में सहमति से सेक्स करने की उम्र 16 साल है। लेकिन पुलिस ने महिला के खिलाफ गुंडागर्दी का भी केस दर्ज किया है।  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कार में न्यूड थे दोनों

खुलासा हुआ है कि महिला टीचर का नाम एरिन वार्ड है। एलिन वार्ड की उम्र 47 साल है। एरिन वार्ड कार में 17 साल के छात्र के साथ कार में न्यूड हालत में पाई गई थी। पुलिस के मुताबिक एलिन वार्ड और उसके छात्र ने मौके से भागने की भी कोशिश की थी लेकिन कार का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें फंसकर एरिन वार्ड तो पकड़ी गई जबकि छात्र बिना कपड़ों के ही वहां से भाग निकला। 

महिला टीचर एरिन वार्ड जिसे पुलिस ने स्टूडेंट के साथ कार में पकड़ा

 

ADVERTISEMENT

संदिग्ध हालत में मिली कार

असल में नेब्रास्का पुलिस की पेट्रोलिंग सर्विस को तड़के करीब तीन बजे सड़क पर एक संदिग्ध कार के खड़ी होने की सूचना मिली। न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, होंडा सेडान की पिछली सीट पर 45 साल की एरिन वार्ड और 17 साल का लड़का था। लड़का बिना कपड़ों में था। लेकिन जैसे ही पुलिस ने विंडो में नॉकिंग की तो वो लड़का आगे की सीट पर आ गया और गाड़ी चलाकर ले भागा । मगर थोड़ी ही दूर जाकर कार का एक्सीडेंट हो गया। उसके बाद वो पैदल भाग गया। एक घंटे के अंदर पुलिस ने उसे अंडरवियर और टी-शर्ट में पकड़ लिया। हालांकि दोनों को मामूली चोट की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है।   

ADVERTISEMENT

इसी स्कूल का आईडी मिला था महिला के पास 

महिला के पति हैं टॉप अधिकारी

बताया जा रहा है कि महिला टीचर ने छात्र के साथ यौन संबंध बनाने की बात कबूल कर ली है और उसके पास ओमाहा पब्लिक स्कूल की आईडी भी पाई गई है। इसके अलावा महिला कई और स्कूलों में भी पढ़ा चुकी है। वहीं लड़के की पहचान एक छात्र के रूप में हुई है। जिस कार में टीचर और छात्र पाए गए वह उसके पति की थी, जो रक्षा विभाग में एक टॉप अमेरिकी अधिकारी हैं। डेली मेल के मुताबिक, उन्होंने उन पर एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है। वो अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ नेब्रास्का के एक शहर ग्रेटना में रहते हैं, जिनमें से एक बच्चे की उम्र इस मामले में शामिल छात्र के बराबर है। 
 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT