Viral Video: रील बनाने के लिए दिल्ली पुलिस के बैरीकेड में आग लगा दी, पहले लगाया था फ्लाईओवर पर जाम, पुलिस ने अच्छा इलाज किया

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Delhi News: दिल्ली फ्लाईओवर पर व्यस्त समय के दौरान कार रोककर इंस्टाग्राम रील्स बनाने के बाद, पुलिस बैरिकेड में आग लगाने का एक वीडियो अब सामने आया है. ट्विटर पर सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि गले में ढेर सारे सोने के आभूषण पहने एक युवक रात में कार रोकता है और दिल्ली पुलिस के बैरिकेड को आग के हवाले कर देता है. आग लगाने के बाद युवक एक गाने पर वीडियो बनाता नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो में युवकों को पुलिस बैरिकेड में आग लगाते हुए दिखाए जाने के बाद दिल्ली पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ा। निहाल विहार पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई, जिसके परिणामस्वरूप वीडियो में दिखाई देने वाले व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई। दिल्ली पुलिस अन्य संदिग्धों की सक्रियता से तलाश कर रही है.

रीलों के लिए कानून तोड़ना

यह पहली बार नहीं है कि दिल्ली में रील बनाने के लिए कानून तोड़ा गया है. इससे पहले प्रदीप ढाका नाम के युवक ने पश्चिम विहार इलाके में फ्लाईओवर पर अपनी कार खड़ी कर जाम लगा दिया था और वीडियो बनाया था.
सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद युवक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो हटा दिया है. पुलिस बैरिकेड में आग लगाने वाले युवक का नाम भी प्रदीप बताया जा रहा है. हालाँकि, इसकी पुष्टि नहीं की गई थी.

ADVERTISEMENT

वीडियो ने इंटरनेट पर भारी आक्रोश फैलाया है और नेटिज़न्स ने प्रभावित करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की थी. वायरल वीडियो में एक इसुजु डी मैक्स पिकअप ट्रक को पश्चिम विहार फ्लाईओवर पर खड़ा देखा जा सकता है. दिलचस्प बात यह है कि इस महंगे पिकअप ट्रक को सोने के पेंट से सजाया गया है, जिससे यह और भी आकर्षक और आकर्षक लग रहा है. फ्लाईओवर पर सड़क के ठीक बीच में पिकअप ट्रक को पार्क करने के बाद दो लोगों को उतरते देखा जा सकता है. उसने इंस्टाग्राम रील के लिए एक पिकअप ट्रक के सामने पोज देते देखा जा सकता है.

 

ADVERTISEMENT

 

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT