UP Crime: महिला ने करवा दिया 15 साल की नाबालिग का रेप, दुष्कर्म के आरोपी के साथ महिला भी गिरफ़्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Noida Rape News: ऐसा कम ही देखने को मिलता है कि जब किसी रेप (Rape) और छेड़छाड़ (Molestation) की वारदात में आरोपी का साथ किसी महिला (Women) ने दिया हो। लेकिन नोएडा (Noida) में ऐसा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पर एक 15 साल की नाबालिग (Minor) का रेप (Rape) करवाने में एक महिला ने आरोपी का साथ दिया।

साथ ही नहीं दिया बल्कि नाबालिग को आरोपी की बाइक पर बैठाकर उसे बहला-फुसलाकर जंगल में भेज दिया जहां आरोपी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया। लड़की के बयानों के बाद 15 साल की नाबालिग का रेप कराने वाली महिला को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इस महिला पर आरोप है कि उसने राजा नाम के शख्स को 15 साल की लड़की दे दी थी जिसके बाद राजा नाम के शख्स ने जंगल में ले जाकर लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो और रेप की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके आरोपी राजा को गिरफ्तार कर लिया था।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

नोएडा पुलिस ने इस मामले में अब उस महिला रीना को भी गिरफ्तार कर लिया है जो इस बच्ची को बहला-फुसलाकर लाई थी और आरोपी के साथ बाइक पर बैठा कर भेज दिया था। आरोप है कि इस महिला रीना ने जबरदस्ती बाइक पर बैठाकर 15 साल की बच्ची को राजा नाम के शख्स के साथ भेज दिया था। आरोपी राजा ने बाग में ले जाकर नाबालिक के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था।

यह रीना दनकौर की रहने वाली है। पुलिस ने रीना को दनकौर से गिरफ्तार कर लिया है जबकि राजा को 2 दिन पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। आरोप है कि रीना नाम की यह महिला मासूम और नाबालिग बच्चियों को इसी तरह अपना शिकार बनाती है। बहला फुसला कर उनका नाजायज़ इस्तेमाल करती है। पुलिस जल्द ही आरोपी महिला के द्वारा किए गए कई और अपराधों का खुलासा कर सकती है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT