Delhi Metro : मेट्रो स्टेशन पर लड़की को फाइल दिखाते हुए मनचले ने दिखाया प्राइवेट पार्ट, CCTV से ऐसे खुली पोल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Delhi Metro News in Hindi: दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन (Metro Station) पर एक लड़के की हरकत ने हैरान कर दिया. असल में स्टेशन पर एक जगह अकेली बैठी लड़की पर मनचले की नजर पड़ी. ये मनचला पहले तो कुछ देर तक आसपास मंडराता रहा फिर हाथ में लिए एक फाइल को दिखाने के बहाने उस लड़की के करीब पहुंचा, फिर अचानक अपना प्राइवेट पार्ट (Private Part) दिखाने लगा. उसकी ये हरकत देखते ही लड़की चौंक गई और तुरंत वहां से दूर भागी. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे (CCTV Metro) में कैद हो गई.

पूरी घटना हैरान करने वाली है. करीब एक महीने पहले हुई इस घटना के आरोपी को अब गिरफ्तार कर लिया गया है. ये मामला दिल्ली के जोरबाग मेट्रो स्टेशन (Jorbagh Metro station) का है. मामला 2 जून का है. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक ने हाथ में फाइल में कुछ दिखाते हुए लड़की से पता पूछा था. जिसके बाद उसने ये हरकत की थी. अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी का नाम मानव अग्रवाल है. इसकी उम्र करीब 40 साल है और अभी शादी नहीं हुई है.

Delhi Metro में लड़के की अश्लील हरकत वाला Full Viral Video यहां देखें

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Note : चूंकि वीडियो में ना तो लड़की की पहचान जाहिर हो रही है और ना ही कुछ आपत्तिजनक दिख रहा है इसलिए ये पूरा वीडियो पब्लिश कर रहे हैं.

पीड़िता ने ट्वीट कर इस वारदात की जानकारी दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने मेट्रो स्टेशन में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की थी और पीड़िता ने आरोपी दूसरे स्टेशन पर उतरते हुए पहचान लिया था.

ADVERTISEMENT

पीड़िता ने ट्वीट कर बताया था कि वो येलो लाइन मेट्रो से जोरबाग तक जा रही थी. आरोपी ने मेट्रो में पहले उससे पता पूछा और उसकी मदद की. इसके बाद जब मैं जोरबाग मेट्रो स्टेशन पर कैब बुक करने लगी तो आरोपी एक बार फिर उसके पास मदद मांगने के बहाने आया और उसके पास बैठ गया.

ADVERTISEMENT

उसके हाथ में एक फाइल थी और वो उसे फाइल की आड़ में कुछ दिखाने लगा. फिर उसने उसका सिर अपने प्राइवेट पार्ट पर झुकाने की कोशिश की. जिसके बाद लड़की तुरंत वहां से उठकर भाग निकली थी. इसके बाद से पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई थी. और अब आखिरकार उस आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया गया.

गिरफ्तार हुआ आरोपी मानव अग्रवाल (Manav Agarwal) है. इसकी उम्र करीब 40 साल है. ये दिल्ली के कोटला मुबारकपुर का रहने वाला है. इसकी अभी तक शादी नहीं हुई है. इस तरह की अश्लील हरकत करने के बाद ये आरोपी नेपाल भाग गया था. सीसीटीवी फुटेज और 100 से ज्यादा पुलिसकर्मियों ने मिलकर इस आरोपी को कोर्ट में सरेंडर करने से पहले दबोच लिया.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT