Jharkhand Crime: भांजे के प्यार में पागल मामी ने दे दी पति की सुपारी, एक हजार Whatsapp कॉल का राज़!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Jharkhand Crime News: पलामू में पैराडाइज टेलर्स के मालिक मो. तौहीद आलम पर चली गोली (Firing) मामले का पुलिस (Police) ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस वारदात में तौहीद की पत्नी (Wife) गौसिया परवीन, भांजा (Nephew) मो. इरशाद, मो. आरजू के अलावा जुमन, शूटर मंजर और बिलाल की साजिश (Conspiracy) सामने आई है। पुलिस ने मो. तौहीद की पत्नी गौशिया परवीन, भांजे मो. इरशाद, मो. आरजू को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने तौहीद की हत्या की कोशिश में इस्तेमाल तमंचा और चार मोबाइल फोन बरामद किए हैं। जिले के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि 17 अगस्त की रात टेलरिंग का काम करने वाले तौहीद को गोली मार दी थी। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि तौहीद आलम की बीवी गौसिया और उसके भांजे मो. इरशाद के बीच अवैध संबंध थे।

इन दोनों की कॉल डिटेल खंगाले गए तो पता चला कि दोनों के बीच 1 हजार 40 बार व्हाट्सएप कॉल हुई है। मामी और भांजे के प्रेम प्रसंग की जानकारी मो. तौहीद को भी थी। तौहीद अक्सर इसका विरोध किया करते थे।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पति के विरोध के चलते गौसिया और इरशाद ने मिलकर तौहीद को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसमें मो. आरजू, जुमन, मंजर, बेलाल आदि को शामिल किया गया है। इरशाद ने हत्या करने के लिए इन शूटर्स को 3.50 लाख की सुपारी दी थी। इसके लिए इरशाद को बुलेट खरीदने के लिए बाजार से कर्ज के तौर पर लिए पैसे सुपारी के रूप में देने पड़े।

छानबीन में सामने आया है कि मो. तौहीद की हत्या करने के लिए आठ महीने पहले सुपारी दी गयी थी। पैसे लेने के बाद भी मो. आरजू, जुमन, मंजर, बेलाल कांड नहीं कर रहे थे। जिसके चलते इरशाद सुपारी के पैसे वापस मांग रहा था।

ADVERTISEMENT

नतीजा ये हुआ कि सभी शूटर हत्या करने को तैयार हुए और प्लानिंग के तहत 17 अगस्त की रात दुकान से घर जाते वक्त ट्रेनिंग स्कूल के पास तौहीद की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पीठ में गोली लगने के बाद तौहीद घर चले गए वहां उन्हें गोली लगने की जानकारी हुई। जिसके बाद वो इलाज के लिए एमआरएमसीएच में पहुंचे।

ADVERTISEMENT

प्रार्थमिक इलाज के बाद में तौहीद को शहर के निजी अस्पताल में उनका इलाज करवाया गया। एसपी ने बताया कि मो. तौहीद पर मंजर ने गोली चलाई थी, जबकि बिलाल गाड़ी ड्राइव कर रहा था। घटना में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश की जा रही है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT