Haryana News: हाईवे पर भीषण दुर्घटना, कार के पलटने से IIT के पूर्व छात्र सहित 4 की मौत!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Gurugram Accident News: एडोबी कंपनी के पांच दोस्तों (Friends) ने यह सपने में भी नही सोचा था की छुट्टियों में उदयपुर (Udaipur) का यह टूर उनकी जिंदगी का आखिरी सफ़र (Last Journey) साबित होने वाला है। दरअसल 13 अगस्त को एडोबी (Adobe) कंपनी के पांच दोस्त जसनुर सिंह, आदर्श सिंह, मुस्कान तिवारी, प्रेरणा सुल्तानपुरिया और कुमार पुजीत ने राजस्थान के उदयपुर घूमने (Picnic) का प्लान बनाया था।

पिकनिक के इस फैसले के बाद पांचों दोस्त मस्ती करते हुए राजस्थान से नोयडा वापस लौट रहे थे और इसी दौरान सिधरावाली बिलासपुर के पास उनकी कार अनियंत्रित ट्रेलर की चपेट में आ गई। इस भीषण सड़क हादसे में इनोवा के ड्राइवर दीपक समेत 3 दोस्तो की मौके पर मौत हो गई। हादसे में मेरठ निवासी आदर्श, कोलकाता निवासी मुस्कान तिवारी और बेंगलुरु निवासी पुजिता की मौके पर ही मौत हो गयी।

जबकि पंजाब के जसनुर सिंह और प्रेरणा सुल्तानपुरिया को घायलावस्था में मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ दोनों की हालात स्थित बनी हुई है। हादसे में गंभीर रूप से घायल पंजाब के रहने वाले जसनुर सिंह और मेरठ के रहने वाले आदर्श सिंह ने आईआईटी रोपड़ में साथ मे पढ़ाई की थी दोनों गहरे दोस्त थे। इसी तरह कोलकाता की रहने वाली मुसकन तिवाड़ी और प्रेरणा सुलतानपुरिया ने तमिलनाडु के वेल्लूर से साथ मे सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग की पढ़ाई साथ मे की थी।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पांचों चूंकि नोएडा की एडोबी कंपनी मे साथ मे काम करते थे लिहाज़ा अच्छे दोस्त बन गए थे। वही हादसे के बाद गुरुग्राम पहुंचे मृतको के परिवार के लोग गहरे सदमे में हैं। पुलिस की माने तो हादसा इतना खौफनाक था की इनोवा गाडी के परखच्चे उड़ गए। बहरहाल पुलिस ने ट्रेलर चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT