सहेली के बॉयफ्रेंड के इश्क में दी जान, दोस्त ने दी थी धमकी- बेटी को संभाल लो

ADVERTISEMENT

Crime Tak
Crime Tak
social share
google news

Crime News: छत्तीसगढ़ के कोरबा की रहने वाली एक 17 साल की लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. प्रेम प्रसंग के चलते उसने यह कदम उठाया है। एक शादी समारोह में वेटर का काम करने वाली सुमित्रा पांडे गुरुवार की सुबह वेतन लेने के नाम पर घर पहुंची लेकिन वापस नहीं लौटी। तलाश करते हुए पिता उसकी सहेली के घर पहुंचे जहां सुमित्रा ने घर आने से मना कर दिया। लेकिन जब उसने जिद की तो घर पहुंच कर उसने खुद को कमरे में बंद कर लिया और फांसी लगा ली. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

बालको थाना अंतर्गत लालघाट कॉलोनी में रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम सुमित्रा पांडे था, जिसने अपने ही घर में अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. बताया जा रहा है कि सुमित्रा शादी पार्टियों में वेटर का काम करती थी. गुरुवार की सुबह वह वेतन लेने जाने के नाम पर घर से निकली, लेकिन देर शाम तक घर नहीं लौटी. चिंतित पिता उसे ढूंढते हुए सुमित्रा की सहेली के घर पहुंचे, जहां सुमित्रा मौजूद थी। उसके पिता ने उसे घर आने के लिए कहा, लेकिन उसने मना कर दिया। काफी जिद करने के बाद सुमित्रा घर लौट आई और कमरे में बंद होकर फांसी लगा ली।

मृतक के पिता चंद्रिका प्रसाद पांडे ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि प्रेम प्रसंग के चलते सुमित्रा ने फांसी लगा ली है. सुमित्रा का अपनी सहेली के प्रेमी से प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी बात को लेकर उसका अपनी सहेली से विवाद चल रहा था. उसकी सहेली ने आकर उसे अपनी बेटी का ख्याल रखने की धमकी भी दी थी.

ADVERTISEMENT

  पिता ने बताया कि वह भी पेमेंट लेने के बहाने घर से निकली थी और अपनी सहेली के घर चली गई थी और रात भर वापस नहीं लौटी. सुबह मैं किसी तरह उसे मनाकर घर ले आया और उसने यह घातक कदम उठा लिया। हालांकि घटना की जानकारी बालको थाने को दे दी गई है, जो मामले की जांच कर रही है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...