जेल के भीतर शाहरुख को 5 क़ैदियों ने जमकर पीटा, अमरावती कांड पर लंबी लंबी फेंक रहा था

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Amravati Murder: महाराष्ट्र केअमरावती ज़िले (Amravati) में दवा विक्रेता (Chemist) उमेश कोल्हे (Umesh Kolhe) को मौत के घाट उतारने वाले आरोपी (Accused) की जेल (Jail) में पिटाई कर दी गई। शाहरूख पठान नाम के आरोपी पर जेल के भीतर पांच लोगों ने हमला किया और उसकी जमकर पिटाई की। पिटाई करने वालों की पहचान करने के साथ ही जेल प्रशासन ने अब हमला करने वाले सभी पांचों कैदियों को अलग अलग बैरक में शिफ्ट कर दिया है।

भारतीय जनता पार्टी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के विवादित बयान का समर्थन करने पर अमरावती में उमेश कोल्हे नाम के एक दवा विक्रेता की उसके ही दोस्तों ने हत्या कर दी थी। हत्या की इस वारदात के बाद पुलिस ने शाहरूख पठान को गिरफ्तार कर लिया था साथ में उसके उन तमाम साथियों को भी पकड़ लिया गया था जिन्होंने हत्या की इस वारदात में उसका साथ दिया था।

Amravati Murder: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक जेल में शाहरूख को जिस बैरक में रखा गया था उसी में कल्पेश पटेल, हेमंत मनेरिया, अरविंद यादव , श्रावण आवड और संदीप जाधव भी बंद थे। मंगलवार को इन्हीं पांच कैदियों ने शाहरुख पठान पर हमला कर दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। पुलिस के सूत्रों से पता चला है कि असल में बैरक में बंद कैदियों ने जब शाहरूख से उसके जेल आने की वजह जानी तो वो गुस्से से भर गए। और इस बात को लेकर उन सभी ने शाहरुख पठान पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गनीमत ये थी कि जिस वक़्त जेल के भीतर बैरक में ये वारदात हुई वहां बैरक के बाहर संतरी मौजूद थे। जिससे जेल प्रशासन फौरन हरकत में आया और बैरक में पहुंचकर सभी को अलग किया और फौरन सभी कैदियों को अलग अलग बैरक में भेज दिया। इस मामले में मुंबई के एनएम जोशी मार्ग पर इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

Amravati Murder: बताया जा रहा है कि नूपुर शर्मा के समर्थन वाली पोस्ट की वजह से ही 21 जून को उमेश की हत्या की गई थी। पुलिस के मुताबिक जेल के सूत्रों से ये भी पता चला है कि इस मामले को बताकर दरअसल शाहरुख पठान दूसरे कैदियों पर अपना रौब जमाना चाहता था। मगर उसकी चाल उल्टी पड़ गई और कैदियों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT