Amravati Murder : नूपुर का समर्थन करने वालों को मिल रही हैं फोन पर धमकी, सुनिए कैसे दी धमकी?

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Amravati Murder Case : अमरावती में दोस्ती पर खंजर (Knife) चलने के बाद धमकी की बोली सामने आ रही है। कई लोगों द्वारा नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) के समर्थन (Support) में व्हाट्सऐप स्टेटस (Whatsapp Status) लगाने वाले लोगों को धमकी (Threat) देने के कई मामले सामने आए हैं। व्हाट्सएप में नूपुर (Nupur) को समर्थन करने वाला स्टेटस लगाने वालों को धमकियां दी जा रही हैं। क्राइम तक के पास ऐसी ऑडियो (Audio) क्लिप मौजूद है जिसमें नूपुर शर्मा का स्टेटस लगाने वाले को बाकायदा धमकाया जा रहा है।

एक ऑडियो में धमकी देने वाला शख्स खुद को रहबर हेल्पलाइन का बता रहा है। आपको बता दें कि अमरावती के उमेश कोल्हे मर्डर का मास्टरमाइंड इरफान शेख रहबर हेल्प लाइन का संचालक है। धमकी से डर कर जब शिकायतकर्ता नूपुर शर्मा का स्टेटस लगाने के लिए माफी मांगता है तो धमकी देने वाला शख्स फोन पर कह रहा है कि माफी वीडियो बनाकर भेजो, इसे वायरल करेंगे।

ऐसा ही एक मामला अमरावती में दुकानदार का भी पुलिस के सामने आया है। इस व्यापारी ने जब नूपुर शर्मा के समर्थन में व्हाट्सऐप स्टेटस लगाया तो उसे भी धमकी का फोन किया गया। इतना ही धमकी देने वाले ने कहा कि वह माफी मांगे। पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्राइम तक इस ऑडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन अमरावती पुलिस ने एक शिकायतकर्ता का बयान दर्ज किया है और दोनों केस की जांच शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों का कहना है कि टीमें हर एंगल पर जांच कर रही है।

दरअसल महाराष्ट्र के अमरावती शहर में 54 साल के केमिस्ट उमेश कोल्हे का कत्ल कर दिया गया था। उमेश कोल्हे की 21 जून को हत्या कर दी गई थी। इल्जाम है कि बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने को लेकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है।

ADVERTISEMENT

हाल ही में ऐसा मामला राजस्थान के उदयपुर से सामने आया था। उदयपुर में भी नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट डालने को लेकर कन्हैयालाल नाम के टेलर की हत्या कर दी गई थी। इस कत्ल से पहले, कत्ल के दौरान और कत्ल के बाद आरोपियों ने बाकायदा वीडियो जारी किया था।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT