बॉयफ्रेंड के साथ होटल में रंगरलियां मना रही थी पत्नी, पति ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर हुआ बवाल

ADVERTISEMENT

पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ होटल के कमरे में रंगे हाथों पकड़ लिया
पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ होटल के कमरे में रंगे हाथों पकड़ लिया
social share
google news

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी के साथ होटल के कमरे में रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद होटल में जमकर हंगामा हुआ और मामला मारपीट तक पहुंच गया. होटल के बाहर पति-पत्नी और प्रेमी आपस में जमकर भिड़े. मौके पर मौजूद किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

सड़क पर हुए इस हंगामे की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को पकड़कर थाने ले गई. इस झगड़े की वजह पता चलते ही पुलिस भी हैरान रह गई. इसके बाद पुलिस ने महिला के प्रेमी को हवालात में डाल दिया.

पति का कहना है कि पिछले कुछ समय से वह पत्नी के व्यवहार में कुछ बदलाव देख रहा था. इस वजह से वह अपनी पत्नी पर नजर रखने लगा. मंगलवार सुबह जब उसकी पत्नी बहाना बनाकर घर से बाहर निकली तो पति भी उसके पीछे-पीछे जाने लगा. नजर बचाकर पत्नी ट्रांस यमुना इलाके के होटल में घुस गई। पत्नी के पीछे-पीछे पति भी होटल पहुंच गया. इसके बाद पति ने अपने एक दोस्त को होटल में बुलाया और कमरा खुलवाया जिसमें उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ थी. जब होटल का कमरा खुला तो सामने पति को देख पत्नी और उसका प्रेमी दंग रह गए.

ADVERTISEMENT

इसके बाद तीनों के बीच मारपीट शुरू हो गई और हंगामा बढ़ता देख किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस तीनों को पकड़कर अपने साथ थाने ले गई। इसके बाद पति-पत्नी पक्ष के लोग भी थाने पहुंच गए और आपस में बैठकर मामला सुलझाने की बात कही. साथ ही उन्होंने कहा कि वह इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं. फिर पुलिस ने तीनों को छोड़ दिया.

दो माह पहले पति-पत्नी के बीच सुलह हो गई थी

बताया जा रहा है कि दोनों की शादी 6 साल पहले हुई थी. कुछ महीने बाद पत्नी ने पति के खिलाफ केस दर्ज कराया था. इसके बाद पत्नी अपने मायके में रहने लगी. यह मामला परिवार परामर्श केंद्र तक पहुंच गया। इसके बाद काफी देर की कोशिश के बाद दोनों में सुलह हो गई. 2 महीने पहले पति-पत्नी में सुलह हो गई. समझौते के बाद दोनों साथ रहने लगे। लेकिन पति को शक था कि उसकी पत्नी किसी से मिलने जाती है. इस बार जब पत्नी घर से निकली तो पति चुपचाप उसके पीछे चला गया और देखा कि वह ट्रांस यमुना इलाके के एक होटल में गई है. जहां उसने उसे होटल के कमरे में उसके प्रेमी के साथ पकड़ लिया.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT