New York Shooting: न्यूयॉर्क में मेट्रो स्टेशन पर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, फायरिंग के पीछे आतंकी साजिश तो नहीं!

PRIVESH PANDEY

13 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

अमेरिका से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. न्यूयॉर्क के मेट्रो स्टेशन पर किसी ने अंधाधुंध फायरिंग की है, Read more US shooting news, crime news Hindi, and viral webstories on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

New york Metro Station firing :अमेरिका से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है. न्यूयॉर्क के मेट्रो स्टेशन पर किसी ने अंधाधुंध फायरिंग की है. जिसमें एक दर्जन से ज्यादा लोगों को गोली लगने की खबर है. इस धमाके के बाद न्यूयार्क में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. फायरिंग में कई लोग बुरी तरह जख्मी हो गए है.

यह भी पढ़ें...

US Shooting : बताया जा रहा है कि मेट्रो स्टेशन पर विस्फोटक भी मिला है. सभी स्टेशन पर जिंदा बम मिलने की खबर ने सराकार को हिला दिया है. सभी स्टेशन और सबवे पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है. वहीं न्यूयॉर्क से एक संदिग्ध को हिरासत में भी लेने की खबर है. जिंदा बम मिलने के बाद से ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी पीछे आतंकी साजिश हो सकती है. फिलहाल पुलिस और अमेरिका की बाकी एजेंसीयां जांच में जुट गई हैं.

New York Shooting Subway 2022: बताया जा रहा है कि ब्रुकलिन मेट्रो स्टेशन पर यह हमला हुआ है. न्यूयॉर्क में कई जगह घातक बम मिलने की भी खबर है. शुरुआती जांच में आतंकी हमले की आशंका जताई जा रही है. धमाके में फायरिंग में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती हैं. इस हमले के बाद अमेरिकी सुरक्षा एजेंसी एक्शन में आ गई है.

    follow google newsfollow whatsapp