Priyanka Gandhi Breaking: पुलिस ने प्रियंका गांधी को हिरासत में लिया, आगरा में सियासी बवाल

PRIVESH PANDEY

20 Oct 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:07 PM)

प्रियंका गाँधी को आगरा जाने से रोके जाने पर सियासी माहोल गरमाया, एक्सप्रेस वे के इंट्री प्वाइंट पर UP Police ने किया गिरफ़्तार, अरुण वाल्मीकि के परिवार से मिलने जा रही थी आगरा, Read more on Crime Tak.

CrimeTak
follow google news

इस पर जानकारी देते हुए प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया कि अरुण वाल्मीकि की मृत्यु पुलिस हिरासत में हुई। उनका परिवार न्याय मांग रहा है। मैं परिवार से मिलने जाना चाहती हूं। उत्तर प्रदेश सरकार को डर किस बात का है? क्यों मुझे रोका जा रहा है।

यह भी पढ़ें...

आज भगवान वाल्मीकि जयंती है, पीएम ने महात्मा बुद्ध पर बड़ी बातें की, लेकिन उनके संदेशों पर हमला कर रहे हैं। उन्होंने पूछा कि क्या आगरा में पुलिस हिरासत में मारे गए अरुण वाल्मीकि के लिए न्याय मांगना अपराध है? भाजपा सरकार की पुलिस मुझे आगरा जाने से क्यों रोक रही है। क्यों हर बार न्याय की आवाज को दबाने की कोशिश की जाती है? मैं पीछे नहीं हटूंगी।

पुलिस के अनुसार, अरुण थाने के "मालखाना" (एक भंडारण घर जहां पुलिस द्वारा जब्त किया गया सामान रखा जाता है) में क्लीनर का काम करता था. उसने शनिवार की रात कथित तौर पर पैसे चुरा लिए थे. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर पांच पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

आगरा में पुलिस हिरासत में हुई कथित मौत मामले में एसएसपी आगरा ने 5 पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की है. एसएसपी ने एक इंस्पेक्टर, एक सब इंस्पेक्टर और तीन सिपाही को सस्पेंड कर दिया है.

    follow google newsfollow whatsapp