UP Crime: प्रेमिका का कत्ल किया और रात भर लाश के पास बैठा रहा, अवैध संबंधों के शक में हत्या

TANSEEM HAIDER

21 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Ghaziabad Crime: गाजियाबाद में बीती 17 सितंबर को हुई 35 बर्षीय महिला के हत्या के मामले का पुलिस ने चौकाने वाला खुलासा किया है। महिला की हत्या उसी के प्रेमी द्वारा महिला पर शक करने के कारण की गयी थी।

CrimeTak
follow google news

Ghaziabad Murder News: गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र में बीती 17 सितंबर को हुई 35 वर्षीय महिला की हत्या (Murder) के मामले का पुलिस (Police) ने चौकाने वाला खुलासा किया है। महिला की हत्या उसी के प्रेमी (Boyfriend) ने की थी। प्रेमी के शक था कि महिला के किसी युवक से अवैध संबंध हैं। आरोपी ने महिला को सोते वक्त कुल्हाड़ी से वार मौत के घाट उतार दिया था। प्रेमी को गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।   

मृतक महिला आशा देवी मूलरूप से यूपी के बुलन्दशहर की रहने वाली थी और पहले से शादी शुदा थी। आशा गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके में अपने पति से अलग एक किराए के मकान में तीसरी मंजिल पर रह रही थी। पुलिस ने महिला के प्रेमी नदीम नामक युवक को यूपी के मुरादाबाद से गिरफ़्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें...

सीओ आलोक दुबे ने बताया कि गिरफ्तार नदीम ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया कि इसका मृतका सुमन उर्फ आशा देवी से पिछले एक साल से प्रेम संबंध थे। बीते कुछ दिनों से वो महिला पर शक करने लगा था कि मृतका सुमन का किसी अन्य व्यक्ति से भी अवैध संबंध हैं। क्योंकि जब नदीम महिला आशा देवी उर्फ सुमन को फोन करता था तो सुमन का फोन बिजी आता। एक बार जब उसने महिला को फोन किया तो उसका फोन किसी पुरुष ने उठाया जिसके बाद उसका शक और बढ़ गया।

इस बात को लेकर दोनो में कई बार झगड़ा भी हो गया। जिसके बाद नदीम बीती 17 तारीख़ की रात को सुमन से मिलने आया था और जब दोनो साथ मिलकर खाना खाने के बाद सो गए। जिसके बाद रात क़रीब 3 बजे अपने साथ बैग में एक जोड़ी कपड़े और कुल्हाड़ी साथ लेकर आए नदीम ने सुमन के सिर और गले पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया।

सुमन जब बेड से नीचे गिर गई तो फिर सुमन के पीठ पर लगातार वार करके मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद हत्यारे नदीम रात भर आशा की लाश के साथ उसके बेडरुम में बैठा रहा। सुबह के वक्त अपने साथ लाए एक जोड़ी कपड़ों को उसी कमरे में बदला और वहां से फरार हो गया।

फरार होते समय वो घटना के बाद खून में सने कपड़ों और कुल्हाड़ी के साथ महिला का मोबाइल और वहां रखी ज्वेलरी भी ले गया। मोबाइल तो तोड़ कर उसने नदी में बहा दिया और खून में सने कपड़ो और कुल्हाडी को बाईपास स्थित एक मन्दिर के पास घनी झाड़ियों में फेंक कर फरार हो गया।

घटना के दिन जब नंदग्राम पुलिस मौके पर पहुची तो महिला का लहूलुहान शव वहां पड़ा मिला था। जिसके बाद तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया और हत्यारोपी नदीम को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। पुलिस ने घटना में इस्तेमाल कुल्हाड़ी और कपड़ो को भी गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर बरामद कर लिया है।

    follow google newsfollow whatsapp