Salman Khan: सलमान खान को जान से मारने की धमकी, किसने लिखी चिट्ठी?

PRIVESH PANDEY

05 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Threat letter to salman khan: सलमान खान(salman khan) के पिता सलीम खान (salim khan) ने बताया है कि उन्हें टहलने के दौरान एक धमकी भरा पत्र (letter) मिला है. इस पत्र में सलमान को जान से मारने की बात कही

CrimeTak
follow google news

Threat letter to salman khan: हाल ही में पंजाबी सिंगर (Punjabi singer) सिद्धू मूसेवाला (sidhu moosewala) की हत्या के बाद सलमान खान (salman khan) की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. इस बीच सलमान खान के पिता सलीम खान (salim khan) ने बताया है कि उन्हें टहलने के दौरान एक धमकी भरा पत्र मिला है. इस पत्र में सलमान को जान से मारने की बात कही गई है.

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को जान से मारने का धमकी मिली है. एक्टर को यह धमकी एक लेटर के जरिए दी गई है. बताया जा रहा है कि सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह टहलने के लिए बाहर गए थे. इस दौरान जब थोड़ा आराम करने के लिए बेंच पर बैठे उस समय उन्हें सलमान के नाम से धमकी भरा लेटर मिला.

यह भी पढ़ें...

क्या लिखा था लेटर में?

इस लेटर में एक्टर को धमकी देते हुए लिखा था कि सलमान खान का भी मूसेवाला की तरह हाल कर देंगे। जानकारी के मुताबिक सलीम खान को यह पत्र करीब साढ़े सात से आठ बजे के बीच मिला है। फिलहाल इस लेटर के सामने आने के बाद बांद्रा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

    follow google newsfollow whatsapp