Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के शूटर अंकित सिरसा और सचिन को कोर्ट ने 5 दिन की रिमांड पर भेजा

PRIVESH PANDEY

24 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:23 PM)

Sidhu Moosewala murder case: पंजाबी गायक (Punjabi Singer) सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में मानसा पुलिस ने शूटर अंकित सिरसा और सचिन भिवानी का मेडिकल करवाया है.

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moosewala murder case: पंजाबी गायक (Punjabi Singer) सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में मानसा पुलिस ने शूटर अंकित सिरसा और सचिन भिवानी का मेडिकल करवाया है. पुलिस ने इसके बाद दोनों को आज कोर्ट में पेश किया, जहां पुलिस को दोनों की 5 दिन की रिमांड हासिल हुई है. दोनों शूटरों को मानसा के सीआईए में ही रखा जाएगा.

जानकारी के अनुसार, सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में गिरफ्तार शूटर अंकित सिरसा और सचिन को 28 जुलाई को दोबारा अदालत में पेश किया जाएगा. मानसा पुलिस ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में 30 लोगों को नामजद किया है, जिसमें 22 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बीते दिन अमृतसर जिले में जगरूप रूपा और मनु कुसा का एनकाउंटर कर दिया है. इसके अलावा अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें...

मानसा पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर गोल्डी बराड़ को भी गिरफ्तार करने के लिए प्रयास चल रहा है. मानसा सिविल हॉस्पिटल में अंकित सिरसा और सचिन भिवानी का मेडिकल करवाया गया. इसके बाद दोनों को मानसा की अदालत में पेश किया गया. पुलिस का कहना है कि वाकी आरोपियों को भी जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा.

29 मई को कर दी गई थी मूसेवाला की हत्या

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को हत्या कर दी गई थी. उस वक्त वे अपनी कार से जा रहे थे. मूसा गांव के पास ही उन पर हमला हुआ था. उस दौरान मूसेवाला के साथ सिक्योरिटी नहीं थी. बाद में आए सीसीटीवी फुटेज से पता चला था कि दो कारों में आए बदमाशों ने मूसेवाला पर जानलेवा हमला किया था. मूसेवाला पर करीब 30 राउंड फायर हुए थे. इसमें कई गोलियां सिद्धू के शरीर के आरपार निकल गई थीं.

    follow google newsfollow whatsapp