Sidhu Moosewala: 'अगला नंबर बापू का’, सिद्धू मूसेवाला के पिता को मिली धमकी

Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला के पिता sidhu's father balkaur singh को धमकी मिली है। सोशल मीडिया पर मूसेवाला के पिता को धमकी मिली है। मैसेज में लिखा है - 'अगला नंबर बापू का’
बलकौर सिंह, सिद्धू के पिता (फाइल चित्र)
बलकौर सिंह, सिद्धू के पिता (फाइल चित्र)

Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला के पिता को धमकी मिली है। सोशल मीडिया पर मूसेवाला के पिता को धमकी मिली है। मैसेज में लिखा है - 'अगला नंबर बापू का’

मिली जानकारी के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को पाकिस्तान के एक नंबर से सोशल मीडिया पर धमकी भरा मैसेज मिला है। पोस्ट में लिखा है - 'अगला नंबर बापू का।’ धमकी मिलने के बाद सिद्धू मूसेवाला के ताया चमकौर सिंह ने इस संबंध में मानसा के एसएसपी गौरव तूरा को वाट्सएप पर मैसेज भेज कर शिकायत दर्ज करवाई है।

इसे लेकर एसएसपी गौरव तूरा ने धमकी मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि मूसेवाला के पिता ने धमकी मिलने के बाद कुछ दिनों के लिए गांव से कहीं बाहर चले गए हैं। हालांकि इस धमकी को लेकर अभी तक पुलिस की तरफ से कुछ भी नहीं कहा गया है। अभी तक ये भी साफ नहीं हो सका कि ये धमकी किसकी तरफ से दी गई।

29 मई को मानसा ज़िले में सिद्धू मूसेवाला का मर्डर हुआ था। उस हत्याकांड में जो छह लोग शामिल थे उनमें से दो शूटरों को 48 घंटे पहले ही पंजाब पुलिस ने अपनी सरकारी गोली का निशाना बनाया है। पंजाब पुलिस की इस कामयाबी के बाद भी पंजाबी सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला के घरवालों को राहत नहीं बल्कि शूटर जगरुप रूपा और मनप्रीत मन्नू के मारे जाने के महज 24 घंटे के भीतर ही सिद्धू मूसेवाला के पिता को पंजाब के गैंग्स्टर की तरफ से जो धमकी आई उसने एक बार फिर सभी के दिलों की धड़कन बढ़ा दी है।

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in