पंजाब में आतंकी मॉड्यूल का शूटर गिरफ्तार, पाकिस्तान में बैठे आकाओं के इशारे पर टारगेट किलिंग की साजिश का पर्दाफाश

TANSEEM HAIDER

23 Apr 2024 (अपडेटेड: Apr 23 2024 8:10 PM)

Punjab Crime News: पंजाब पुलिस ने एक आतंकी मॉड्यूल के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है, जो पाकिस्तान में बैठे आका के निर्देश पर काम को अंजाम दे रहा था।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Punjab Crime News: पंजाब पुलिस ने एक आतंकी मॉड्यूल के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है, जो कथित तौर पर पाकिस्तान में बैठे आका के निर्देश पर काम को अंजाम दे रहा था। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी को जम्मू-कश्मीर में भय और अशांति पैदा करने के लिए लक्षित हत्याएं करने का काम सौंपा गया था।

पाकिस्तान में बैठे आका की साजिश

यह भी पढ़ें...

डीजीपी ने कहा कि आरोपी को पाकिस्तान में बैठे उसके आका कथित रूप से निर्देश दे रहे थे। पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौरव यादव ट्विट करते हुए कहा कि:

खुफिया-आधारित ऑपरेशन में तेजी से कार्रवाई करते हुए, काउंटर इंटेलिजेंस जालंधर ने सीमा पार आतंकवादियों द्वारा योजनाबद्ध लक्षित हत्याओं को विफल कर दिया। आतंकी मॉड्यूल का एक सदस्य चीनी पिस्तौल और कारतूस के साथ गिरफ्तार प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गिरफ्तार आरोपी को पाकिस्तान स्थित गुर्गों द्वारा नियंत्रित किया जा रहा था और उसे भय और अशांति पैदा करने के लिए जम्मू और कश्मीर क्षेत्र में लक्ष्य हत्या करने का काम सौंपा गया था। पंजाबपुलिस संगठित अपराध को खत्म करने और राज्य में शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है।

चीन की पिस्तौल और कारतूस बरामद

उन्होंने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर लिखा कि खुफिया जानकारी पर तेजी से कार्रवाई करते हुए, ‘काउंटर इंटेलिजेंस’ (पंजाब पुलिस), जालंधर ने सीमा पार बैठे आतंकियों द्वारा लक्षित हत्याएं करने की साजिश को नाकाम कर दिया। यादव ने पोस्ट में बताया कि आतंकी मॉड्यूल के एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया है और उसके पास से चीन की पिस्तौल और कारतूस मिले हैं। 

(PTI)

    follow google newsfollow whatsapp