जिस मां ने अनाथ को गोद लिया, उस विधवा मां को सिर पटक पटक कर मार डाला, बेटे ने घर के बाथरुम में दफ्न कर दी लाश 

TANSEEM HAIDER

• 09:53 PM • 09 May 2024

Madhya Pradesh Crime: पड़ोसियों और मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि 5 मई को दिन में उन्होंने ऊषा को घर पर देखा था, उसके बाद दिखाई नहीं दी। मां की हत्या करने के बाद बेटे ने रिश्तेदारों को सूचना दी कि मां कहीं लापता हो गई। 

CrimeTak
follow google news

MP News: एमपी के श्योपुर में कत्ल का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां गोद लिए बेटे ने माँ की हत्या कर शव को घर के बाथरूम में गड्ढा खोदकर दफना दिया। ये घटना श्योपुर शहर के वार्ड क्रमांक 7 रेलवे कॉलोनी की है। यहा एक 65 की बुजुर्ग महिला अकेली रहा करती थीं। 2015 में भुवेंद्र सेवानिवृत हो गए और 2016 में हार्टअटैक से उनकी मौत हो गई। 

गोद लिया बेटा ही कातिल

यह भी पढ़ें...

दरअसल पति भुवनेंद्र पचौरी और उनकी पत्नी ऊषा देवी के कोई संतान नहीं थी। इसलिए उन्होंने अनाथ आश्रम से 20 साल पहले दीपक को गोद लिया था। उस समय आरोपी दीपक 3 साल का था। तब से आरोपित दीपक और ऊषा साथ रह रहे थे। लेकिन दोनों मां-बेटों के बीच कम बनती थी। इसलिए दीपक दिल्ली चला गया था। अभी तीन-चार दिन पहले ही दिल्ली से आया था। तभी उसने 6 मई की सुबह बुजुर्ग मां को मौत के घाट उतारकर सीढ़ियों के नीचे बाथरूम में गड्ढा खोदकर दफ्न कर दिया।

मां की हत्या कर लाश को बाथरूम में दफनाया

पड़ोसियों और मृतका के परिजनों ने पुलिस को बताया कि 5 मई को दिन में उन्होंने मृतक महिला को घर पर देखा था, उसके बाद दिखाई नहीं दी। मां की हत्या करने के बाद बेटे ने रिश्तेदारों को सूचना दी कि मां कहीं लापता हो गई। महिला के रिश्तेदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस की पूछताछ में आरोपित दीपक ने मां की हत्या करने की बात कबूल कर ली। इसके बाद गुरुवार सुबह पुलिस ने मृतका के घर जाकर घटना स्थल से शव बरामद कर शव पीएम के लिए भेज दिया।

लिखवा दी गुमशुदगी की रिपोर्ट

जानकारी के अनुसार आरोपी दीपक शेयर बाजार में घाटा हो जाने के बाद परेशान चल रहा था और वह अपने ऐशो आराम के लिए बुजुर्ग मां से पैसे मांगता था और पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देता था। हत्या के पीछे की मुख्य वजह मृतका की एक 30 लाख की एफडी थी जिसे आरोपी बेटा तुड़वाना चाह रहा था लेकिन उसकी माँ ने इंकार कर दिया  था। पुलिस की पड़ताल में पता चला है कि आरोपी दीपक ने जीने पर से धक्का देकर मां को गिराया और सिर पर वार कर बुजुर्ग मां की हत्या कर दी। सबूत छुपाने के लिए अपने ही घर के जीने के नीचे बने बाथरूम में गड्ढा खोदकर लाश को दफना दिया।

    follow google newsfollow whatsapp