गाजियाबाद: एनकाउंटर में मारा गया टाटा स्टील बिजनेस हेड का हत्यारा, पुलिस पर किया था हमला

Crimetak

10 May 2024 (अपडेटेड: May 10 2024 10:40 AM)

Ghaziabad Encounter: शुक्रवार तड़के गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में हुए एक एनकाउंटर में बीते हफ्ते दिल्ली के शालीमार गार्डन में टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या करने वाला बदमाश दक्ष मारा गया।

CrimeTak
follow google news

Ghaziabad: दिल्ली में बीते शुक्रवार टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी की हत्या करने वाला बदमाश यूपी पुलिस के साथ एक मुठभेड़ में मारा गया है। पुलिस के मुताबिक वाहन चेकिंग के दौरान जब मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों को रुकने के लिये कहा गया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की। ऐसे में पुलिस को भी जवाबी फायरिंग करनी पड़ी जिसमें दिल्ली के सीलमपुर का रहने वाला दक्ष नाम का बदमाश मारा गया हालांकि मौके का फायदा उठा कर उसका साथी भाग निकला। पुलिस के मुताबिक बदमाशों की ओर से हुई फायरिंग में एक सब इंस्पेक्टर भी जख्मी हुए हैं।

लूट के मकसद से की गई थी हत्या

यह भी पढ़ें...

इससे पहले 3 मई की रात दिल्ली के शालीमार गार्डन इलाके में एक सनसनीखेज घटना में दक्ष उर्फ अक्की ने टाटा स्टील के बिजनेस हेड विनय त्यागी के साथ लूट कर उनकी हत्या की वारदात अंजाम दी थी। त्यागी अभी एक महीना पहले ही कोलकाता से दिल्ली ट्रांस्फर हो कर आए थे। उस रात दस बजे के आसपास मेट्रो से ऑफिस से घर लौटते वक्त वो अचानक गायब हो गये और उसके बाद उनकी लाश एक नाले में क्षतविक्षत हालात में मिली। 

एनकाउंटर में सब इंस्पेक्टर घायल

पुलिस ने घटना सुलझाते हुए मारे गये बदमाश के पास से विनय त्यागी से लूटा गया मोबाइल और एक देसी तमंचा बरामद किया है। डीसीपी गाजियाबाद के मुताबिक बदमाशों और पुलिस के बीच एनकाउंटर सुबह तड़के हुआ जिसके बाद मौके से ये सामान बरामद किया गया है। हालांकि अंधेरे का फायदा उठा कर दक्ष का साथी बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग निकलने में कामयाब हो गया। मौके पर से घायल बदमाश और पुलिस सब इंस्पेक्टर दोनों को इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बदमाश दक्ष को मृत घोषित कर दिया जबकि मुठभेड़ में घायल सब इंस्पेक्टर का इलाज चल रहा है।

 

    follow google newsfollow whatsapp