CBI ने सोनाली फोगाट हत्या की जांच के लिए गोवा के होटल में क्राइम सीन रिक्रिएट किया

PRIVESH PANDEY

19 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

CBI ने सोनाली फोगाट हत्या की जांच के लिए गोवा के होटल में क्राइम सीन रिक्रिएट किया

CrimeTak
follow google news

Sonali Phogat Murder Case: सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) हत्याकांड में सीबीआई (CBI) ने अपनी जांच की रफ्तार तेज कर दी है. सीबीआई ने सोनाली फोगाट हत्याकांड की हर पहलू से जांच करने के लिए गोवा में पूरे क्राइम सीन को रिक्रिएट किया. सीबीआई जानना चाहती है कि सोनाली फोगाट कब और कैसे गोवा के अपने रिसोर्ट से कर्लीज होटल पहुंची. कर्लीज होटल में पहुंचने पर उसके साथ क्या हुआ? यह सब जानने के लिए दिल्ली से आई सीबीआई की टीम ने क्राइम सीन को रिक्रिएट किया.

सोनाली फोगाट हत्याकांड की जांच अब सीबीआई कर रही है. पिछले कई दिनों से सीबीआई की टीम गोवा में सोनाली फोगाट हत्याकांड से जुड़े हर सबूत को खोजने में लगी है. इसी वजह से रविवार को सीबीआई ने देर शाम गोवा के होटल लियोनी रिसोर्ट, जहां सोनाली और दो आरोपी रुके थे और होटल कर्लीज में पूरे क्राइम सीन को रीक्रिएट किया.

यह भी पढ़ें...

इस रीक्रिएशन में सीबीआई ने यह जानने की कोशिश की कैसे सोनाली फोगाट अपने साथियों के साथ लियोनी रिसोर्ट ने निकली और कैसे कर्लीज होटल पहुंची. कर्लीज में क्या-क्या हुआ? इस मामले की हर कड़ी को जोड़ने के लिए सीबीआई ने पूरे क्राइम सीन को रिक्रिएट किया.

सोनाली फोगाट की हत्या 22 अगस्त को गोवा में हुई थी. जिसके बाद शुरुआती जांच में गोवा पुलिस ने दावा किया कि सोनाली फोगाट की मौत ज्यादा ड्रग्स लेने पर हुई है. यह ड्रग्स सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर ने दी थी. गोवा पुलिस ने इस मामले में दोनों को गिरफ्तार भी किया है. बाद में सोनाली के परिवार वालों के कहने पर पूरा मामला सीबीआई को सौंप दिया गया है. कई दिनों की जांच के बाद भी गोवा पुलिस सोनाली फोगाट की हत्या के पीछे के कारण खोज नहीं पायी थी.

    follow google newsfollow whatsapp