दिल्ली के पांडव नगर में 4 साल की बच्ची से रेप, पड़ोसियों ने आरोपी की दुकान में की तोड़फोड़

PRIVESH PANDEY

24 Mar 2024 (अपडेटेड: Mar 24 2024 6:50 PM)

Rape Case: देश की राजधानी दिल्ली के पांडव नगर थाना इलाके में 4 साल की मासूम बच्ची से रेप की घटना सामने आई है.

Crime Tak

Crime Tak

follow google news

Rape Case: देश की राजधानी दिल्ली के पांडव नगर थाना इलाके में 4 साल की मासूम बच्ची से रेप की घटना सामने आई है. बच्ची को लाल बहादुर अस्पताल से ऑल इंडिया मेडिकल हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है. बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, स्थानीय लोगों ने आरोपी की दुकान में तोड़फोड़ की और उसकी दुकान का सारा सामान होलिका दहन स्थल पर रख दिया.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार देर शाम दिल्ली पुलिस को सूचना मिली कि 4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को लाल बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया.

यह भी पढ़ें...

पीड़िता आरोपी की बहन के घर ट्यूशन पढ़ने जाती थी

वहीं, पीड़ित लड़की आरोपी अरमान की बहन के घर ट्यूशन पढ़ने जाती थी. इस कारण पीड़िता आरोपी को जानती थी.

मामले में डीसीपी ने कही ये बात

पूर्वी दिल्ली के डीसीपी ने बताया कि यह घटना शनिवार रात की है. पुलिस ने आरोपी अरमान के खिलाफ POCSO एक्ट और आईपीसी-376 की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बच्ची को लाल बहादुर अस्पताल से ऑल इंडिया मेडिकल हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं, बच्ची की हालत ठीक है. फिलहाल इलाके में पूरी तरह शांति है.

'ज्योतिष सीखने के बहाने टैरो कार्ड रीडर ने किया रेप'

इसी महीने दिल्ली में एक टैरो कार्ड रीडर से रेप का मामला सामने आया था. आरोप है कि आरोपी ज्योतिष विद्या सीखने के बहाने पीड़िता के करीब आया और फिर उसे किसी बहाने से अपने दोस्त के घर ले गया। तभी आरोपी ने उसकी ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया. इसके बाद पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया. घटना के बाद पीड़िता थाने पहुंची और शिकायत दर्ज करायी.

    follow google newsfollow whatsapp