बेवफा निकला प्रेमी तो इस शादीशुदा महिला ने दी 4 लाख की सुपारी, क़त्ल से पहले ऐसे हुई अरेस्ट

Crimetak.in

02 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:10 PM)

बेवफा प्रेमी के कत्ल के लिए शूटरों का इंतजार कर रही प्रेमिका को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चार लाख रुपए की सुपारी दो सुपारी किलर को, Read more क्राइम न्यूज़ crime news on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

LOVER MURDER NEWS : ग्रेटर नोएडा से पुलिस ने एक प्रेमिका को गिरफ्तार किया है जो सैकड़ों किलोमीटर का सफर तय कर के अपने प्रेमी को मौत के घाट उतारने जा रही थी। इसके लिए उसने भाड़े के हत्यारों को प्रेमी के कत्ल की सुपारी भी दी थी।

इससे पहले तीनों अपनी मंजिल पर पहुंच पाते पुलिस ने प्रेमिका को यमुना एक्सप्रेसवे के जीरो प्वाइंट पर धर दबोचा। गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की रहने वाली शादीशुदा प्रेमिका यमुना एक्सप्रेस वे पर शूटरों का इंतजार कर रही थी।

यह भी पढ़ें...

एक बार शूटरों के वहां आने के बाद उसे उनके साथ जौनपुर जाना था जहां पर उसने अपने प्रेमी को मौत के घाट उतारना था। हालांकि इससे पहले शूटर आते पुलिस पहुंच गई।

पुलिस ने इस शादीशुदा प्रेमिका के कब्जे से एक कट्टा, दो जिंदा कारतूस, प्रेमी के फोटो सहित दो मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। पुलिस इस मामले में फरार शूटरों की तलाश कर रही है । हालांकि दोनों शूटर अब तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए हैं और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

चार लाख में दी थी सुपारी

प्रेमिका के सिर पर प्यार का जुनून इस कदर सवार था कि प्रेमी के बेवफा होने की खबर जैसे ही उसे पता चली तो प्रेमिका ने उसकी हत्या के लिए चार लाख रुपए की सुपारी दो सुपारी किलर को दे दी। प्लान के मुताबिक मंगलवार को ये महिला किराए के दो शूटर के साथ प्रेमी अंकुर की हत्या करने जौनपुर जा रही थी।

हालांकि शूटर इसके पास पंहुचते और तीनों जाकर घटना को अंजाम देते इससे पहले ही पुलिस को इनके प्लान की भनक लग गई और पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया । हालांकि शूटर कौशिन्द्र और भोला फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

बच्चे को ट्यूशन पढ़ाता था प्रेमी

गिरफ्तार महिला का नाम प्रमिला चौहान है जबकि उसके पति का नाम अनुज चौहान है। पूछताछ में प्रेमिका प्रमिला चौहान ने बताया कि उसके बेटे को ट्यूशन पढ़ाने के लिए उसके घर पर अंकुर नाम का टीचर आता था। ट्यूशन पढ़ाने के दौरान टीचर अंकुर के साथ प्रमिला के संबंध बन गए। पिछले लगभग 10 साल से दोनों के बीच संबंध चल रहे थे।

अचानक प्रेमी अंकुर ने प्रमिला को धोखा दे दिया और उसने जौनपुर आकर शादी कर ली। जब इस बात का पता प्रेमिका प्रमिला को चला तो उसे बहुत बुरा लगा। उसे लगा कि अंकुर ने उसके साथ धोखाधड़ी करी है और उसको सबक सिखाना जरुरी है।

प्रमिला ने तय किया कि अंकुर को मौत के घाट उतार दिया जाएगा। प्रमिला ने ग्रेटर नोएडा के भाड़े के शूटर को 4 लाख रूपये की सुपारी देकर घटना की साजिश रची और आज जीरो प्वाइंट एक्सप्रेस-वे पर अवैध हथियार के साथ भाड़े के शूटरो का इंतजार कर रही थी।

    follow google newsfollow whatsapp