Salman Firing Case: शूटरों की फंडिंग और रेकी करने वाला गिरफ्तार, जब मुंह खोला तो पुलिसवाले रह गए सन्न

GOPAL SHUKLA

08 May 2024 (अपडेटेड: May 8 2024 3:22 PM)

मुंबई पुलिस ने सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग केस के सिलसिले में पांचवीं गिरफ्तारी की है। ये गिरफ्तारी राजस्थान के नागौर जिले के एक गांव से हुई है। खुलासा है कि इसी शख्स ने सलमान खान के घर की रेकी करवाई थी और शूटरों को फाइनेंस किया था। ये लॉरेंस गैंग की एक बड़ी कड़ी साबित हो सकता है।

CrimeTak
follow google news

Salman Khan Firing Case: दबंग खान यानी सलमान खान के घर पर 14 अप्रैल की सुबह फायरिंग की वारदात हुई और तभी से बॉलीवुड समेत सलमान के तमाम सलमान की सुरक्षा को लेकर परेशान हैं। ये फायरिंग सलमान खान के बांद्रा वाले घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई थी और शूटरों ने एक दो नहीं बल्कि पूरे पांच राउंड फायर किए थे। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीमें अभी तक इस मामले की जांच में जुटी हैं। इसी सिलसिले में अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है। मुंबई पुलिस ने इस मामले में एक और गुर्गे को गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी मुंबई से दूर राजस्थान के नागौर जिले के बंसी गांव से हुई है। 

पांचवीं गिरफ्तारी चौंकाने वाली

यह भी पढ़ें...

अब तक इस सिलसिले में मुंबई पुलिस पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। लेकिन इस पांचवें शख्स के बारे में जो जानकारी सामने आई वो चौंकाने वाली है। असल में जिस पांचवें शख्स को पुलिस ने पकड़ा है वो बेहद खास है क्योंकि बताया जा रहा है कि इसी ने सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटरों की मदद की थी। पुलिस का खुलासा है कि ये पकड़ा गया शख्स लॉरेंस बिश्नोई के सिंडीकेट का सदस्य है। बताया यही जा रहा है कि पकड़े गये आरोपी ने उन शूटरों को पैसे मुहैया करवाए थे जिन्होंने सलमान खान के घर पर गोली चलाई थी। 

सलमान खान केस में पकड़े गए शूटरों से मिला था फंडिंग करने वाले का पता

अनमोल बिश्नोई ने दिया था बड़ा काम

मुंबई पुलिस के सूत्रों से पता चला है कि आरोपी का नाम मोहम्मद रफीक चौधरी है और रफीक का मुंह खुलवाने की कोशिशें जारी हैं। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने शूटरों के साथ हुई एक मीटिंग में कहा था कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ने उसे बड़ा काम दिया था। फिलहाल आरोपी को मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया जहां से उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। 

दूध बेचने वाला बना मौत का सौदागर

असल में जिस मोहम्मद रफीक को गिरफ्तार किया गया है उसका नाम शूटरों से हुई पूछताछ और उनके मोबाइल फोन खंगालने के बाद सामने आया था। असल में मोहम्मद रफीक का परिवार मुंबई में रह कर दूध का कारोबार करता है। बताया जाता है कि वह दक्षिण मुंबई में अपने परिवार के साथ डेयरी पर ही काम करता था लेकिन कोरोना महामारी के दौरान उसका धंधा बंद हो गया था। इसी बीच वो रोहित गोदारा के संपर्क में आया। गोदारा के जरिए ही उसका कॉन्टैक्ट लॉरेंस बिश्नोई से हुआ। पुलिस के मुताबिक अनमोल बिश्नोई के कहने पर उसे गैंग में शामिल किया गया। इसके बाद उसने ज्यादातर वक्त राजस्थान में ही बिताया। 

    follow google newsfollow whatsapp