Sidhu Moose Wala Murder: सिद्धू मूसेवाला का मर्डर बदला लेने के लिए हुआ? हत्या के पीछे का ये था कनेक्शन

PRIVESH PANDEY

30 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:19 PM)

Sidhu Moose Wala Murder Gangster Lawrence Bishnoi and Goldy brar: मूसेवाला की हत्या के कुछ ही देर बाद गैंगस्टर (Gangster) गोल्डी बरार (Goldy brar) ने इस मर्डर की जिम्मेदारी ली है. Vicky Middukhera

CrimeTak
follow google news

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाब के जानेमाने सिंगर (Punjab Singer) सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पूरा देश स्तब्ध है. बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया. यह घटना उस समय हुई जब वह मूसेवाला खुद अपनी कार चला रहे थे.

मूसेवाला की हत्या के कुछ ही देर बाद गैंगस्टर (Gangster) गोल्डी बरार (Goldy brar) ने इस मर्डर की जिम्मेदारी ली है. वहीं अब इस मर्डर के बारे में यह भी कयास लगाया जा रहा है कि यह हत्या बदले के लिए की गई है.

यह भी पढ़ें...

मूसेवाला लारेंस बिश्नोई के निशाने पर थे

Sidhu Moose Wala Death: सिद्धू मूसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई (Gangster Lawrence Bishnoi) और उसके गैंग के निशाने पर था. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लंबे समय से सिद्धू मूसेवाला गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के निशाने पर था. इसलिए मौका मिलते ही इस गैंगस्टर ने सिंगर की हत्या करवा दी. सूत्रों की माने तो सिद्धू मूसेवाला इन दिनों बिश्नोई गैंग के विरोधी ग्रुप को सपोर्ट कर रहे थे.

कनाडा के गैंगस्टर ने ली जिम्मेदारी

इसी बीच जहां इस मर्डर को लेकर कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. तभी सोशल मीडिया पर कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सिद्धू मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है. गोल्डी ने फेसबुक पर इस हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए पोस्ट लिखी है.

क्या बदले के लिए हुआ मर्डर

इसी बीच एक कयास और लगा या जा रहा है कि सिद्धू की हत्या बदला लेने के लिए की गई है. सवाल है कि क्या 8 अगस्त 2021 को मोहाली के सेक्टर 71 में यूथ अकाली लीडर Vicky Middukhera की हत्या का बदला लेने के लिए सिद्धू मूसेवाला को गोलियां मारी गईं और उन्हें मौत के घाट उतारा गया.

    follow google newsfollow whatsapp