Sidhu Moosewala : मर्डर के बाद कारतूस से लिखा Moosewala, अब विदेश भागने वाला था ये शॉर्प शूटर

SUNIL MAURYA

04 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Singer Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला मर्डर (mooswala Murder) के बाद शूटर अंकित सिरसा (Ankit Sirsa) ने कारतूस से लिखा था Moosewala. काफी कम उम्र में बना गैंगस्टर. अब विदेश जाने की तैयारी में था.

CrimeTak
follow google news

Singer Sidhu Moosewala Murder Shooter : पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में ताबड़तोड़ फायरिंग करने वाला शूटर अंकित सिरसा (Shooter Ankit Sirsa) महज साढ़े 18 साल की उम्र में ही पुलिस की मोस्ट वांटेड (Most Wanted) लिस्ट में शामिल हो गया था. मूसेवाला की हत्या के बाद अंकित सिरसा की तलाश में पंजाब पुलिस और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम लगातर दबिश दे रहीं थीं.

इसी गैंगस्टर अंकित सिरसा ने मर्डर के बाद कारतूस से मूसेवाला भी लिख डाला था. जिसका एक फोटो खूब वायरल हो रहा है. इस फोटो को देख सकते हैं कि कैसे एक पिस्टल और कारतूस से मूसेवाला लिखकर अंतिक हल्का मुस्कुरा रहा है.

यह भी पढ़ें...

ये भी पता चला था कि पहले पकड़ में आया शूटर प्रियव्रत फौजी (Priyavrata Fauji) के साथ ही अंकित भी था. दोनों ने अन्य शूटर्स के साथ मिलकर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. मूसेवाला हत्याकांड के बाद अंकित विदेश भागने की फिराक में था. पर उससे पहले ही पुलिस की गिरफ्त में आ गया.

Who is Gangster Shooter Ankit Sirsa : सोनीपत के सिरसा गांव का रहने वाला अंकित सिरसा करीब एक साल पहले ही लॉरेन्स बिश्नोई के गैंग के सम्पर्क में आया था. और इसके बाद राजस्थान में इसने दो वारदात को अंजाम दे दिया. सबसे पहले अंकित सिरसा मोनू डागर के सम्पर्क में आया.

मोनू ने अंकित की मुलाकात अनमोल से कराई और अनमोल के जरिये अंकित बिश्नोई गैंग आए जुड़ गया. फिलहाल अंकित के खिलाफ हत्या के प्रयास के दो मामले राजस्थान में दर्ज है.

दिल्ली पुलिस ने जब अंकित की तलाश शुरू की तो पता लगा कि वो बेहद खतरनाक तरीके से वरदात को अंजाम देता है. एक फोटो में उसने कारतूस से मूसेवाला लिख रखा है. इसके अलावा कई दूसरी फ़ोटो में ये पिस्तौल और कारतूस के साथ नज़र आ रहा है.

ये शातिर इतना है कि साथियों से संपर्क के लिए वाट्सएप कॉल का भी इस्तेमाल नही करता. जिस वक्त ये पकड़ा गया ये अपने साथी से मिलकर फिर नोएडा जाने वाला था. इसके बाद इनके टारगेट पर दो और लोग थे फिर विदेश भागने की योजना थी.

    follow google newsfollow whatsapp