Sidhu Moosewala Case : सिद्धू मूसेवाला मर्डर का मुख्य शूटर प्रियव्रत फौजी गिरफ्तार

Sidhu Moosewala Death Today News : सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Murder) पर गोली चलाने वाला मुख्य शूटर प्रियव्रत फौजी (Priyavrata Fauji ) गिरफ्तार. गुजरात के मुंद्रा (Mundra) से हुई अरेस्टिंग.
Sidhu Moosewala Case : सिद्धू मूसेवाला मर्डर का मुख्य शूटर प्रियव्रत फौजी गिरफ्तार
Priyavrata Fauji

Sidhu Moosewala Case : सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala Murder) पर गोली चलाने वाला मुख्य शूटर प्रियव्रत फौजी (Priyavrata Fauji) गिरफ्तार कर लिया गया है. हरियाणा का गैंगस्टर प्रियव्रत फौजी वही है जिसका नाम हत्या करने में शामिल प्रमुख शूटर शामिल है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कुल 3 शूटर्स को अरेस्ट किया है.

ये भी खुलासा हुआ है सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) केस में गिरफ्तार तीन आरोपियों के पास से हैंड ग्रेनेड (Hand Grande) भी बरामद हुआ है.

ये वही शख्स है जो फतेहाबाद पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी में कैद हुआ था. बताया जा रहा है कि गुजरात के मुंद्रा से सभी की गिरफ्तारी हुई है. गुजरात के मुंद्रा से स्पेशल सेल ने प्रियव्रत फौजी और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है.

कौन है प्रियव्रत फौजी

ho is Priyavrata Fauji : प्रियव्रत फौजी मूलरूप से हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है. उसकी उम्र करीब 26 साल है. ये सीधे गोल्डी बराड़ (Goldy Brar) के संपर्क में था. वही गोल्डी बराड़ जो जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से फोन पर बात करके सिद्धू मूसेवाला की हत्या की स्क्रिप्ट लिखी थी. जेल से लॉरेंस ने गोल्डी से बात की. इसके बाद गोल्डी ने शूटर फोजी समेत सभी शूटर्स से संपर्क किया.

कहा जा रहा है कि फौजी मुख्य शूटर्स में से एक है. जांच के दौरान फतेहगढ़ के पेट्रोलपंप सीसीटीवी फुटेज में फौजी दिखा था. इससे पहले वो साल 2015 और साल 2021 में हत्या के मामलों में फौजी वॉन्टेड रहा है.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in