लड़की से ONLINE FRIENDSHIP करने के बाद उसने घर पर बुलाया और लड़की नाक को चबा गया!

MOHD ASIM

05 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:08 PM)

russian men bite nose of online female friend on first dinner date

CrimeTak
follow google news

डिजिटलाइजेशन के इस दौर में जब एक किल्क पर इंसान दुनिया के किसी भी कोने की छोटी से छोटी जानकारी ले सकता है.वहीं कुछ बातों का ध्यान रखना भी ज़रूरी है.डिजिटलाइजेशन का एक अहम हिस्सा सोशल मीडिया भी है जो हमें एक-दूसरे के करीब रखता है.

यह भी पढ़ें...

मगर इसके ज़रिए कई बार अनजान लोगों के साथ संबंध बनाना ख़तरनाक भी हो जाता है. इसका सबसे भयानक उदाहरण है ये घटना जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे.ये कहानी एक महिला की है जिस पर सोशल मीडिया के ज़रिए मिले एक शख़्स ने उस पर जानलेवा हमला किया था.हमला भी कुछ ऐसा सुनकर इंसान की रूह कांप जाए.ये कहानी है रूस की.ये कहानी है 41 साल की एक नर्स की जिसे ऑनलाइन सोशल नेटवर्किंग के ज़रिए 45 साल के एक शख़्स से मुलाकात होती है.वक़्त के साथ दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो जाती है, और बातचीत का सिलसिला आगे बढ़ता है.

ये ख़ौफ की कहानी है 41 साल की तमारा की और 45 साल के अनातोली येजुकोव की दरअसल सोशल मीडिया पर लगातार बात होने के बाद एक दिन अनातोली ने तमारा को रात के खाने पर अपने हॉस्टल रुम मिलने के लिए बुलाया.तमारा भी अपने नए दोस्त से मिलने और एक अच्छा वक़्त बिताने चली गई मगर इस हैवान के दिमाग़ में कुछ और ही था.दरअसल रात के खाने के बाद अनातोली ने अचानक तमारा को पिटना शुरू कर दिया.

तमारा के समझ कुछ नहीं आया वो चिल्ला रही थी.लेकिन ये हैवान नहीं रूका.पुलिस के मुताबिक अनातोली की हैवानियत की हद यहीं नहीं रुकी.

उसने महिला को दातों से काटने के साथ ही उसके आंख, कान और होठों पर दांत से काटकर खाना शुरु कर दिया. शरीर के लगभग सभी नाजुक हिस्सों पर काटने के साथ ही उसने पीड़िता को जान से मारने की कोशिश की.उसने महिला के पीठ की हड्डी पर दांत से काट लिया.इस हैवानियत के दौरान तामारा ने बचने की भरपूर कोशिश की.मगर अनातोली के सिर पर हैवान ने पूरी तरह क़ब्ज़ा कर लिया था.

इस सबके बीच तमारा के चिल्लाने की आवाज को सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया. मौक़े पर पहुंची पुलिस ने तमारा को को उस हैवान के क़ब्ज़े से बचा कर बुरी तरह घायल तमारा को पुलिस हॉस्पिटल पहुंचाया.पुलिस के मुताबिक अनातोली दिमाग़ी रूप से बिमार था.मगर अगर कुछ पलकी अगर और देर होती तो शायद इंसानी शक्ल में छुपे इस हैवान ने तमारा को नोच-नोच कर खा गया होता.

    follow google newsfollow whatsapp