Jammu Kashmir News : आतंकियों ने फिर हिंदुओं को बनाया निशाना, ग्रेनेड हमले में एक की मौत और तीन घायल, देखे वीडियो

CHIRAG GOTHI

18 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

J-K : आतंकियों ने फिर हिंदुओं को बनाया निशाना, ग्रेनेड हमले में एक की मौत और तीन घायल, DO READ MORE jammu kashmir news, CRIME STORY IN HINDI AT CRIME TAK WEBSITE.

CrimeTak
follow google news

अशरफ वानी के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

J-K GRENADE ATTACK : जम्मू कश्मीर के दीवान बाघ इलाके में आतंकियों ने एक वाइन शॉप को अपना निशाना बनाया है। दुकान पर ग्रेनेड फेंका गया, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है और तीन घायल हो गए। इस हमले की जिम्मेदारी TRF नाम के संगठन ने ली है।

यह भी पढ़ें...

कैसे हुई पूरी वारदात ?

ग्रेनेड हमले के बाद इलाके को घेर लिया गया है और सुरक्षाबलों द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। अभी तक किसी आतंकी की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन तलाश जारी है। मृतक की पहचान रंजीत सिंह के रूप में हुई। वो राजौरी का रहने वाला था। वहीं घायलों में गोवर्धन सिंह, गोविंद सिंह और रवि कुमार शामिल हैं।

जम्मू कश्मीर न्यूज़ लाइव : उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने इस हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। उन्होंने जोर देकर कहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

हाल ही में कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की भी हत्या हुई थी। आतंकी लगातार हमले कर रहे है। हालांकि सुरक्षा बल इसका जवाब भी दे रहे है, लेकिन ये सिलसिला थम नहीं रहा है। ऐसे में और ठोस नीति बनाने की जरूरत है।

    follow google newsfollow whatsapp