दिशा सालियान मामला में इस केंद्रीय मंत्री और उनके बेटे के खिलाफ FIR, जानिए क्या है आरोप

PRIVESH PANDEY

01 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:14 PM)

Disha Salian Case: दिशा सालियान मामला: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और बेटे नितेश राणे के खिलाफ FIR, For more crime news in Hindi, suicide case and more on CrimeTak.

CrimeTak
follow google news

Disha Salian Death: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के मामले में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके दोनों बेटे और बीजेपी विधायक नितेश राणे के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. महिला आयोग द्वारा रिपोर्ट सौंपने के बाद मालवणी थाने में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने को कहा गया है.

हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, नारायण राणे ने अपने आरोपों को दोहराया कि सालियान के साथ सामूहिक बलात्कार और हत्या की गई थी.

यह भी पढ़ें...

CRIME TAK की ख़बरों से अपडेट रहने के लिए CLICK करें

महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रूपाली चाकणकर ने कहा कि दिशा की ऑटोप्सी रिपोर्ट के अनुसार, उसके साथ बलात्कार नहीं हुआ था और वह गर्भवती भी नहीं थी. नितेश राणे और दिशा की मौत की झूठी और मानहानिकारक सूचना देने वाले सभी संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

आपको बता दें कि दिशा सालियान की आत्महत्या को लेकर के माता-पिता का कहना है कि काम के दबाव के कारण वह तनाव में थी. उस वक्त हम उसकी टेंशन को समझ नहीं पाए. जिसके बाद उसने परेशान होकर आत्महत्या कर ली.

अब उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट पुलिस के पास है, जिसमें पता चला है कि उसने आत्महत्या की है. दिशा की मां ने आयोग को पत्र लिखकर मांग की थी कि उनकी बेटी की मौत के बाद उनकी बेटी को राजनीतिक नेताओं द्वारा बदनाम न किया जाए.

    follow google newsfollow whatsapp