सुशांत राजपूत और दिशा सालियान की मौत को लेकर मुंबई के इन नेताओं ने किया ये बड़ा खुलासा

Mumbai Sushant Singh Rajput And Disha Salian Death Update: भाजपा नेता चंद्रकांत पाटिल का दावा, दिशा सालियान की मौत के पीछे की सच्चाई 7 मार्च के बाद सामने आ जाएगी.
Sushant Singh Rajput And Disha Salian (File Photo)

Sushant Singh Rajput And Disha Salian (File Photo)

Film Actor Sushant Singh Rajput And Disha Salian Death News : फिल्म एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत को लेकर एक नया दावा किया गया है. ये दावा महाराष्ट्र की भाजपा इकाई के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने किया है. उनका दावा है कि दिशा सालियान की मौत के पीछे की असली सच्चाई 7 मार्च के बाद सामने आ जाएगी. वहीं, नेता नारायण राणे का दावा है कि दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत दोनों की हत्या हुई थी.

उधर, दिशा सालियान (Disha Salian Family) के परिवार के सदस्यों ने कहा कि नेता सालियान की मौत संबंधी परिस्थितियों पर सवाल उठाकर उनकी छवि को धूमिल कर रहे हैं. इससे कुछ दिन पहले ही केंद्रीय मंत्री व भाजपा नेता नारायण राणे ने मीडिया से बात करते हुए दिशा सालियन की मौत को लेकर कुछ दावे किए थे.

ALSO READ : मां को लिखे सिद्धार्थ शुक्ला के इस आखिरी पोस्ट को पढ़कर इमोशनल हो जाएंगे आप...

दिशा सालियान और सुशांत दोनों की हुई हत्या : नारायण राणे

Disha Salian latest News : इस पूरे मामले को लेकर नारायण राणे ने दावा किया कि सुशांत राजपूत और सालियान दोनों की हत्या की गई थी. न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि दिशा सालियान के साथ घटना के वक्त दुष्कर्म भी किया गया था. हालांकि, नारायण राण ने अपने इस दावे में कोई सबूत पेश नहीं किया. और ना ही कोई साक्ष्य के बारे में खुलासा किया.

बता दें कि 28 साल की दिशा सालियान की 8 जून 2020 को मुंबई के मलाड में बिल्डिंग से गिरकर रहस्यम हालात में मौत हो गई थी. इस घटना को कथित तौर पर आत्महत्या करार दिया गया था. इसके 6 दिन बाद ही फिल्म एक्टर 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत भी मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फंदे से लटके पाए गए थे.

<div class="paragraphs"><p><strong>Disha Salian</strong></p></div>

Disha Salian

दिशा सालियान के परिवार ने दावों को गलत कहा

Disha Salian Death : हालांकि, दिशा सालियान के परिवार के सदस्यों ने इस तरह के दावे को गलत करार दिया है. दिशा के परिवार ने लोगों से भावनात्मक अपील भी की है. उन्होंने कहा है कि इस मुद्दे को राजनीतिक रंग दिया जा रहा है. दिशा सालियन की मां बसंती सालियान ने इमोशनल अपील करते हुए कहा...

मैं नेताओं से भावनात्मक अपील करती हूं कि वे मेरी बेटी की मौत संबंधी परिस्थितियों पर सवाल उठाकर उसकी छवि धूमिल न करें. मैंने अपनी इकलौती बेटी को खो दिया. ये लोग हमें बदनाम कर रहे हैं. वे मेरी बेटी का नाम अपनी राजनीति में घसीट रहे हैं. ये रुकना चाहिए. हमें शांति से रहने दीजिये।

वहीं, भाजपा नेता चंद्रकांत पाटिल ने कोल्हापुर में संवाददाताओं से कहा...

दिशा सालियान मामले पर कोई राजनीति नहीं हो रही. 7 मार्च के बाद सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। चिंता न करें। सभी सबूत सामने आएंगे। कौन शामिल था, किसे जेल जाना होगा ... (सबकुछ सामने आ जाएगा). सालियान मामले में जो हुआ वह फिलहाल सामने नहीं आया है, लेकिन यह 7 मार्च के बाद सामने आएगा

वसंती सालियान ने मुंबई की महापौर किशोरी पेडनेकर को शिकायत पत्र सौंपकर अनुरोध किया है कि सालियन परिवार के सदस्यों को परेशान या बदनाम नहीं किया जाना चाहिए।

उन्होंने पेडनेकर और महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (एमएससीडब्ल्यू) की एक टीम की मौजूदगी में कहा, ''अगर ऐसा चलता रहा तो हम कुछ कदम उठाने के लिए मजबूर होंगे।'' वहीं, पेडनेकर ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके विधायक बेटे नितेश द्वारा दिए गए बयानों से सालियान के परिवार के लोगों को मानसिक आघात का सामना करना पड़ा है।

उन्होंने यह भी कहा कि सीबीआई और मुंबई पुलिस की जांच रिपोर्ट, दिशा सालियन की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और यहां तक कि उनके परिवार के सदस्यों में भी ''अविश्वास'' दिखाया गया है। महापौर ने संवाददाताओं से कहा, ''नारायण राणे और उनके बेटे नितेश दिशा की मौत के दो साल बाद भी बार-बार बयान दे रहे हैं, जिससे दिशा के माता-पिता आहत और नाराज हैं।''

<div class="paragraphs"><p><strong>Sushant Singh Rajput And Disha Salian (File Photo)</strong></p></div>
पोर्न देख साइको रेपिस्ट बनने की रियल कहानी, बीवी की दोस्त का मर्डर कर उसने लाश से किया रेप
<div class="paragraphs"><p><strong>Sushant Singh Rajput And Disha Salian (File Photo)</strong></p></div>
फिल्म काबिल जैसी रियल कहानी : वो देख नहीं सकती थी, जिससे मदद मांगी उसी ने किया रेप, सिर्फ आवाज से पहचाना

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in