Ankita Bhandari Murder: आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर आधी रात को चला बुलडोजर

PRIVESH PANDEY

24 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Ankita Bhandri Murder Case: उत्तराखंड (Uttarakhand) के चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari murder case) में बड़ी खबर सामने आई है.

CrimeTak
follow google news

Ankita Bhandri Murder Case: उत्तराखंड (Uttarakhand) के चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड (Ankita Bhandari murder case) में बड़ी खबर सामने आई है. अंकिता भंडारी का शव 7 दिन बाद ऋषिकेश (Rishikesh) से बरामद कर लिया गया है. SDRF ने चिल्ला नहर से इस शव को बरामद किया है और अंकिता के पिता ने उसके शव की शिनाख्त की है. उन्होंने कहा है कि ये अंकिता का ही शव है. बता दें कि इससे पहले धामी सरकार ने इस मामले में बड़ा एक्शन लिया था.

यह भी पढ़ें...

Ankita Murder Case: सीएम धामी के निर्देश पर देर रात प्रशासन की टीम ने मुख्य आरोपी पुलकित आर्या के रिसॉर्ट पर बुलडोजर चला दिया था. प्रशासन की टीम ने रिसॉर्ट के अवैध हिस्से को बुलडोजर से गिराया था. प्रदेश के डीजीपी अशोक कुमार ने बताया था कि सीएम के आदेश के बाद पौड़ी प्रशासन और पुलिस ने कार्रवाई की थी. आधी रात को ही पुलिस टीम ने आरोपी के रिजॉर्ट को ध्वस्त करवाना शुरू कर दिया था। बता दें कि अंकिता इसी रिजॉर्ट में बतौर रिसेप्शनिस्ट काम करती थी.

इससे पहले अंकिता की हत्या के मामले में मुख्यमंत्री धामी ने सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे. मुख्यमंत्री धामी ने घटना पर दुख जताते हुए कहा पुलिस महानिदेशक को ऋषिकेश घटना को लेकर सख़्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. जिस किसी ने ये जघन्य अपराध किया है उसे हर हाल में कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी. पीड़िता को न्याय दिलाना सुनिश्चित किया जाएगा.  

वहीं मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड के समस्त रिज़ार्ट की जाँच करने के निर्देश ज़िलाधिकारियों को दिए हैं. साथ ही साथ जो रिजॉर्ट अवैध बने हैं या अवैधानिक रूप से संचालित हैं उनके विरुद्ध तत्काल आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित की जाए. धामी ने कहा कि प्रदेश भर में स्थित होटल/रिजॉर्ट/गेस्ट हाउस आदि में कार्य करने वाले कर्मचारियों से भी उनकी स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त की जाए. शिकायतों को गम्भीरता से लिया जाए.

    follow google newsfollow whatsapp